Dainik Athah

अब सलाखों के पीछे पूरी होगी डॉन बनने की हसरत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनने की हसरत रखने वाला युवक गिरफ्तार

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनने की हसरत अब जेल की सलाखों के पीछे पूरी होगी। टोनिका सिटी पुलिस ने वायरल वीडियो में तमंचा लहरा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही से तमंचा भी बरामद कर लिया है पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।


आपको बता दें कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक युवक तमंचा लहराता हुआ दिख रहा था और बैकग्राउंड से पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रधान बनने की आवाज सुनाई दे रही थी। इस वायरल वीडियो की जांच में पता चला कि वीडियो में तमंचा लहरा रहा युवक ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में ही कहीं रह रहा है। एसपी ग्रामीण डॉक्टर नीरज राजा के निर्देश पर ट्रोनिका सिटी पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह की टीम ने खानपुर जप्ती मोड़ पर चेकिंग के दौरान रितिक मलिक पुत्र स्याम सिंह निवासी ग्राम सरनावली थाना फुगाना जनपद मुजफ्फरनगर को तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में उसने बताया कि फेसबुक व व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल करके वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लोगों में भय उत्पन्न करना चाहता था और डॉन बनना चाहता था। पकड़ा गया आरोपी युवक मंगला बाजार रोड़, रामपार्क थाना ट्रोनिकासिटी में रह रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *