Dainik Athah

भाजपा पर लगाया सत्ता के दुरुपयोग का आरोप

– सपा ने पुलिस महानिदेशक को सौंपा ज्ञापन
– सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों पर लगाये जा रहे हैं फर्जी मुकदमें

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी से भेंटकर भाजपा द्वारा सपा कार्यकतार्ओं एवं नेताओं के उत्पीड़न तथा सत्ता का दुरुपयोग करते हुए समाजवादी पार्टी के समर्थित जिला पंचायत सदस्यों पर फर्जी मुकदमें लगाए जाने के विरोध में ज्ञापन दिया।


समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राजेन्द्र चौधरी पूर्व कैबिनेट मंत्री/एमएलसी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल एमएलसी, अरविन्द कुमार सिंह एमएलसी, उदयवीर सिंह एमएलसी तथा डा. राजपाल कश्यप एमएलसी शामिल थे। समाजवादी पार्टी की सरकार में निर्मित सिग्नेचर बिल्डिंग के नवम तल पर बुधवार को डीजीपी को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं। समाजवादी नेताओं ने मांग की है कि प्रशासनिक उत्पीड़न तत्काल बंद किया जाए और इस तरह के कृत्यों में शामिल अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाए।


ज्ञापन में औरैया, मैनपुरी, फिरोजाबाद, एटा, हरदोई में पार्टी कार्यकतार्ओं एवं पंचायत सदस्यों के उत्पीड़न और पंचायत सदस्यों पर गैंगस्टर लगाने की साजिश के बारे में भी जानकारी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *