Dainik Athah

हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे आम आदमी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में, किया रिहा

गाज़ियाबाद । मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मंदिर निर्माण में भूमि के क्रय विक्रय को लेकर पायी अनियमितता के आरोप को लेकर आम आदमी पार्टी की जिला इकाई के नेतृत्व में हनुमान चालीसा पढ़कर बुद्धि शुद्धि की प्रार्थना की गई।


जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ता चौपला मंदिर पहुँचे जैसे ही बैठ कर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे तुरन्त ही पुलिस ने मौके पर आ कर उपस्थित आप नेताओ व कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और उन्हें वहाँ से लेकर कोतवाली ले आयी। कोतवाली में सभी कार्यकर्ताओं से मुचलके भरवाए गये उसके उपरांत सभी को निजि मुचलके पर छोड़ दिया।
आप जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी ने कहा कि विदित रहे कि अयोध्या में भगवान श्री राम की जन्म भूमि पर भव्य राममंदिर निर्माण व संचालन के लिए बने ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा 2 करोड़ की जमीन को 18.50 करोड़ में खरीद के घोटाले से देश के करोड़ों भक्तो की आस्था को ठेस पहुंची हैं l

प्रदेश प्रवक्ता तरूणिमा श्रीवास्तव ने कहा की घोटाले बाजो कों सजा दिलाने और ईमानदारी से भगवान श्री राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो इसके लिए प्रार्थना की गई। इस अवसर पर उपस्थिति प्रियंका गगन प्रदेश उपाध्यक्ष युवा सुजाता शर्मा जिला महासचिव शिव बाबू पाठक जिला उपाध्यक्ष मुकेश प्रजापति विधानसभा अध्यक्ष आजाद अंसारी अध्यक्ष अजीत शर्मा विधानसभा अध्यक्ष अजय चौधरी जिला पंचायत प्रत्याशी कल्पना वर्मा अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ जतिन शर्मा प्रदेश सचिव व्यापार प्रकोष्ठ देवानन्द वर्मा, धनेश मित्तल, दीपक वर्मा, नितिन रजौरिया, जन्मसिंह,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *