Dainik Athah

साले के साथ गंगा में डूबा बीएसएफ जवान, डूबने से मौत

अथाह संवाददाता, बलिया : गंगा के गहरे पानी में डूबने से जीजा व साले की मौत हो गई। पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के कुल्टी कस्बा निवासी 25 वर्षीय रितेश यादव बीएसएफ के जवान थे। उनकी तैनाती इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में थी। उनकी सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदपुर गांव में ससुराल है। वह शादी में शामिल होने के लिये आए हुए थे। रविवार को सुबह करीब नौ बजे अपने साले 18 वर्षीय हरिओम यादव के साथ श्रीरामपुर घाट पर स्नान करने के लिये गये। अचानक उनका पैर फिसल गया। दोनों गंगा के गहरे पानी में डूब गये। शाम पांच बजे के बाद गोताखारों ने दोनों का शव खोज निकाला। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि दोनों शिवमंदिर के सामने नदी में जब वह डूबने लगे तो घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। लोगों ने बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक दोनों डूब गए।

सदर कोतवाल बाल मुकुंद मिश्रा व नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अजय कुमार समेत उसके परिवार के सदस्य पहुंच गए। पुलिस गोताखोरों व नाविकों के माध्यम से शव की तलाश में जुटी रही। हरिओम प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। शादी की जगह मातम होने लगा। हरिओम के बड़े भाई की शादी एक सप्ताह पहले थी।

कोलकाला कुंड में स्नान करते डूबा युवक

सहतवार : क्षेत्र के ग्रामसभा कोलकला कुंड में डूबने से पतरुराम (25) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह मंद बुद्धि का बताया जा रहा है। कोलकला निवासी पतरुराम दोपहर में कोलकला में स्थित टीएस बंधा के पास स्थित कुंड में नहा रहा था। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। उधर से गुजर रहे लोग जब उसको डूबते हुए देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों के पहुंचते के पहले ही वह डूब गया। जाल के माध्यम से उसके शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *