Dainik Athah

खुशखबरी: ग्राम प्रधानों के शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू–अगले एक सप्ताह में शपथ लेंगे नव निर्वाचित प्रधान

प्रदेशभर में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद जिले समेत प्रदेश में चुने गये ग्राम प्रधानों के लिए खुशखबरी है। अगले एक सप्ताह में उन्हें शपथ ग्रहण करवा दी जायेगी। इसकी तैयारियां गाजियाबाद जिले समेत प्रदेशभर में शुरू हो गई है।

बता दें कि प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 29 अप्रैल को संपन्न हो गये थे। इसके बाद चार मई तक सभी चुनाव परिणाम घोषित कर दिये गये थे। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ग्राम पंचायतों के गठन एवं प्रधानों को शपथ दिलाने का मामला खटाई में पड़ गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद जिले समेत प्रदेशभर में ग्राम पंचायतों के गठन एवं प्रधानों के शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू कर दी गई है। इन्हें एक सप्ताह में शपथ दिला दी जायेगी। यदि सूत्रों पर भरोसा करें तो शपथ ग्रहण का पूरा कार्यक्रम वर्चुअल होगा। इसकी भी तैयारियां की जा रही है। प्रधानों को शपथ ग्रहण कराने की सूचना अल्प समय की होगी यह भी सूत्रों का दावा है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रदेश के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने वीडियो कांफ्रेसिंग कर प्रदेशभर के अधिकारियोें को इसके लिए तैयारी करने के निर्देश भी दिये हैं।

जिले में ग्राम प्रधानों को शपथ दिलाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। हालांकि किस दिन शपथ ग्रहण होगा इसकी तारीख बाद में तय की जायेगी। जिले में सभी तैयारियां जल्द पूर्ण हो जायेगी।-अनिल कुमार त्रिपाठी, जिला पंचायत राज अधिकारी, गाजियाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *