Dainik Athah

कोविड 19 के दौर में भी एमएसएस इन्फ्राकान ने पूरा किया वादा

Bliss होम्स में 15 आवंटियों को सौंपी उनके सपनों के घर की चाबी

आवंटियों में नजर आई खुशी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
इस समय जब गाजियाबाद जिले के साथ ही पूरे प्रदेश एवं देश में कोरोना महामारी का दौर चल रहा है। ऐसे समय में भी एमएसएस इन्फ्राकान ने अपने महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट Bliss होम्स में आवंटियों को उनके सपनों के घरों की चाबी सौंप कर उनके चेहरों पर खुशी लाने का काम किया है।

एमएसएस इन्फ्राकान गोविंदपुरम में Bliss होम्स के नाम से हाऊसिंग प्रोजेक्ट बना रहा है। हाऊसिंग प्रोजेक्ट के साथ ही यहां पर मॉल, मल्टी प्लेक्स की सुविधा भी है। इसके साथ ही बड़े ब्रांड की दुकानें एवं शोरूम भी है। एमएसएस ने आवंटियों को भरोसा दिया था कि वह अप्रैल माह में उन्हें अपने सपने के घरों की चाबी सौंपेगा। अपने वादे पर खरा उतरते हुए एमएसएस इन्फ्राकान ने गुरुवार को 15 आवंटियों को उनके घरों की चाबी कोविड 19 के विकट दौर में भी सौंपी।

इस मौके पर एमएसएस इन्फ्राकान के निदेशक संजय जैन, पंकज जैन एवं अभिषेक जैन समेत सभी कर्मचारी उपस्थित थे। संजय जैन एवं पंकज जैन ने कहा कि उनके लिए आवंटियों का हित सबसे पहले है। आवंटियों को उनके सपनों के घर की चाबी सौंपते हुए उन्हें भी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि अब लगातार आवंटियों को पजेशन दिया जायेगा। वहीं, आवंटियों ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के बाद उन्हें आशंका थी कि चाबी मिलने में देरी होगी। लेकिन एमएसएस ग्रुप ने जिस प्रकार उनका ध्यान रखा है उससे उन्हें खुशी महसूस हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *