Dainik Athah

बिल्डर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल मिला एसएसपी से

-लापता बिल्डर की बरामदगी का मामला

– एसएसपी ने दिया शीघ्र बरामदगी का आश्वासन

गाजियाबाद। लापता बिल्डर विक्रम त्यागी उर्फ विक्की का अब तक सुराग न लगने पर लोगों में अब पुलिस के प्रति के नाराजगी बढ़ रही है। इस मामले में बिल्डर्स एसोसिउशन आॅफ इंडिया का प्रतिनिधि मंडल एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिला। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि बिल्डर का पता शीघ्र लगा लिया जायेगा।

बता दें कि राजनगर एक्सटेंशन स्थित ग्रैंड सवाना निवासी बिल्डर विक्रम त्यागी उर्फ विक्की जीडीउ में ठेकेदारी करते हैं। 26 जून को शाम करीब पौने सात बजे वे गायब हो गये थे। वे अपने चाचा बिल्डर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया गाजियाबाद सेंटर के पूर्व अध्यक्ष संजय त्यागी के पटेलनगर स्थित घर से अपने घर जाने के लिए निकले थे। उनकी इन्नोवा कार अगले दिन मुजफ्फरनगर जिले से बरामद की गई। कार में खून के निशान थे एवं उनका चश्मा भी मिला।

चार दिन बीत जाने के बाद भी विक्की का सुराग न लगने पर मंगलवार को बिल्डर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी तथा पूर्व उपाध्यक्ष नार्थ जोन ओपी शर्मा के नेतृत्व में एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिला। इस माैके पर एसपी सिटी मनीष मिश्रा भी मौजूद थे। प्रतिनिधि मंडल ने बिल्डर का सुराग न लगने पर चिंता व्यक्त की तथा उनका जल्द सुराग लगाने की मांग की। इसके साथ ही मांग की गई कि लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि इस घटना से बिल्डरों में नाराजगी है। इस दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी बात हुई। एसएसपी ने कहा कि बिल्डर का सुराग लगाने के लिए टीमों का गठन किया गया है। टीमें लगातार काम कर रही है तथा उनकाे जल्द तलाश कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *