Dainik Athah

घने कोहरे के बीच शराब से लदे ट्रक की भिड़ंत, बिखरी बोतलेंं देख मची लूट

हरदोई के बिल्हौर हाइवे पर मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना। सड़क पर बिखरी शराब की पेटियां दौड़े लोग। पेटियां और बोतलें उठाकर भागे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया। हादसे में एक ट्रक के परखचे उड़ गए।

अथाह संवाददता, हरदोई।
 उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार सुबह एक हैरतअंगेज नजारा देखने को मिला। घने कोहरे में शराब लेकर जा रहे ट्रक आपस में भिड़ गए। हादसे में एक ट्रक के परखचे उड़ गए। ट्रक में लदी शराब की पेटियां बिखर गईं। इस दौरान ग्रामीण मदद करने को पहुंचे। शराब बिखरी देख अचानक लूट मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया। सड़क पर बिखरी शराब की पेटियां, दौड़े लोग…

घटना बिल्हौर हाइवे पर मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि रामपुर से शराब लेकर गुरुवार को दो ट्रक प्रयागराज के लिए निकले थे। एक ट्रक प्रतापगढ़ जिले के हमसरा थाना कुंडा निवासी प्रदीप औऱ दूसरा ट्रक कुंडा निवासी मनोज कुमार चला रहे थे। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर मल्लावां के आगे शुक्रवार की सुबह ट्रक पहुंचे ही थे, कि मनोज के ट्रक को सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। वहीं, प्रदीप का ट्रक भी उसी के पीछे था तो वह उसमें लड़ गया। हादसे में मनोज के ट्रक के परखचे उड़ गए। इस दौरान ट्रक में लदी शराब की पेटियां बिखर गईं। दूसरा ट्रक पलट गया, लेकिन उससे शऱाब बिखरी नहीं। 

20 पेटी उठा ले गए: चालकों ने बताया कि पास में ही कुछ गांव और भट्टा है, वहां के लोग पहले मदद के लिए आए, लेकिन कुछ ने शराब देखकर उठाना शुरू कर दिया। दोनों ट्रकों में एक-एक हजार पेटी थी, जिसमें पउआ भरे थे। कुछ लोग करीब 20 पेटी उठा ले गए। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी स्थिति संभाली। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शराब सुरक्षित है। मालिकों द्वारा दूसरे ट्रक में भरवाकर गंतव्य को भेजी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *