Dainik Athah

Loni: गरीब परिवार के लिए फरिश्ता बनी ये पालिकाध्यक्ष.. जानिये पूरा प्रकरण….

अथाह संवाददाता,लोनी। (Loni) राहुल गार्डन कॉलोनी में गोविन्द की बेटी निशा की बारात ओखला से आनी थी, लेकिन शायद वक्त को कुछ और मंजूर था। देर रात शार्ट सर्किट के कारण लगी आग में गरीब परिवार के सपने भी जल गए। बेटी की शादी के लिए जुटाया दहेज का सामान जल गया।

लेकिन Loni के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा को अपने साथी राजीव शर्मा व सन्नी पोरवाल के माध्यम से खबर मिली कि एक गरीब परिवार में घटित हुई आग की घटना से परिवार बहुत दु:ख में है, आज बिटिया की शादी के दिन इस तरह की घटना हो गयी है । 

जानकारी मिलते ही मनोज धामा ने तुरंत परिवार को राहत पँहुचाते हुए अपनी टीम के साथियों को मौके पर भेजा तथा परिवार को किसी भी प्रकार से दु:खी नही होने के लिये कहा तथा पीड़ित परिवार के मुखिया से बात की। 

मनोज धामा ने दिया बिटिया के दहेज का सामान

मनोज धामा व लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा तुरंत मौके पर पँहुचे तब तक दहेज का नया सामान भी मंगवा लिया गया । मनोज धामा ने बिटिया के पिता को जो भी सामान आग से जलकर राख हो गया था वो सभी सामान( फ्रिज, वाशिंग मशीन, सिलाई मशीन, एलसीडी, प्रेस)  आदि सब नया मंगवाकर पिता को दिया तथा आर्थिक सहायता भी दी ।

“लोनी की बेटी हमारी बेटी”:-रंजीता धामा

धामा ने परिवार को ढांढस बँधाते हुये कहा कि परेशान ना हो लोनी की प्रत्येक बेटी मेरी बेटी है, आज जो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुयी है आप निश्चिंत रहे सब ठीक हो जायेगा मै आपके साथ हूं । 

ये लोनी मेरा घर है और सभी यंहा के निवासी मेरे अपने हैं परिवार को किसी भी प्रकार का दु:ख और बेटी की शादी मे किसी प्रकार की कमी मेरे होते हुये नही होगी । आप सभी धूमधाम से बिटिया की शादी कर विदा करो अन्य किसी प्रकार की कोई बात हो तो आप मुझे बता देना मै आपके साथ हूं ।

इस दु:ख की घडी मे रंजीता धामा ने बेटी से बात की तथा उसको उदास ना होने को कहा कि बिटिया रानी परेशान ना हो अभी हम है, हम सभी मिलकर आपकी शादी करेंगे सब ठीक हो जायेगा । 

परिवार के लोगों ने एवं राहुल गार्डन कालोनी वासियों ने मनोज धामा व रंजीता धामा का आभार प्रकट किया तथा इस दु:ख की घडी में जिस प्रकार से मनोज धामा परिवार के साथ खडे हुये हैं वो काबिले तारीफ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *