Dainik Athah

भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यसमिति में 31 लोगों को मिला स्थान

गाजियाबाद से चार क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बने

मयंक गोयल, बसंत त्यागी, मानसिंह गोस्वामी, के के शुक्ला बने क्षेत्रीय उपाध्यक्ष


अथाह संवाददाता गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्रीय कार्यसमिति की घोषणा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने करते हुए 31 भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थान दिया है। जिसमें मेरठ के 8 कार्यकर्ता गाजियाबाद के चार, गौतम बुध नगर के चार तथा बिजनौर के तीन कार्यकर्ताओं सहित मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, सहारनपुर, शामली, संभल के कार्यकर्ताओं को भी क्षेत्रीय कार्यसमिति में स्थान मिला है।

बुधवार को जारी भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की सूची में गाजियाबाद से चार उपाध्यक्ष बनाए गए हैं जिसमें मयंक गोयल, बसंत त्यागी, मानसिंह गोस्वामी, के के शुक्ला को स्थान मिला है। वही संभल से राजेश सिंघल, शामली से रमेश गौड़ कश्यप, मेरठ से हरेंद्र काकरान जाटव, तथा मुजफ्फरनगर से प्रदीप सैनी को भी उपाध्यक्ष बनाया गया। क्षेत्रीय महामंत्री पद पर गौतम बुद्ध नगर से हरीश सिंह ठाकुर, मुरादाबाद से हरिओम शर्मा, हापुड़ से डॉ विकास अग्रवाल।

क्षेत्रीय मंत्री पद पर नोएडा से विजेंद्र नगर, मुजफ्फरनगर से डॉक्टर पुरुषोत्तम जाटव, बिजनौर से अनूप बाल्मीकि मेरठ से अंकुर राणा, इंद्रपाल प्रजापति बजरंगी, गौतम बुध नगर से आशीष वत्स, बिजनौर से हरजिंदर कौर, हापुर से कविता माधरे खटीक ।

कोषाध्यक्ष मेरठ के विजेंद्र अग्रवाल को बनाया गया है वहीं से कोषाध्यक्ष बुलंदशहर के हिमांशु मित्तल को बनाया है। मीडिया प्रभारी का पद मेरठ के गजेंद्र शर्मा को दिया गया है वहीं कार्यालय मंत्री मेरठ के आगे कुमार सिंह को बनाया गया इसके अलावा 8 क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य भी नियुक्त किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *