Dainik Athah

गाजियाबाद: टेंट लगाते समय करंट लगने से तीन झुलसे,एक की मौत

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। बुधवार को लोनी की नाइपुरा कालोनी में 11हजार पावर की हाईटेंशन तार गिरने से हुई एक बुजुर्ग की मौत के मामले को लोग अभी भूले ही नहीं थे कि गुरुवार को खोड़ा में रहनेे वाले दो लोगों की करंट लगने से मौत हो गई बता दें कि शनि बाजार स्थित मिठाई की दुकान पर बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे टेंट लगाने पहुंचे तीन युवक 11 हजार बिजली की लाइन की चपेट में आकर झुलस गए।

उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो को उपचार के लिए दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर एक की हालत बेहद गंभीर है। दूसरे की स्थिति खतरे से बाहर है। 

मूल रूप से ग्राम छैछू थाना इगलास जनपद अलीगढ़ के रहने वाले सगे भाई रिंकू व गुड्डू यहां गली नंबर नौ शंकर विहार खोड़ा अपने मौसी के 20 वर्षीय बेटे अजय निवासी मडराक अलीगढ़ के साथ रहते हैं। बृहस्पतिवार सुबह छह बजे तीनों शनि बाजार स्थित जगबीर सिंह स्वीट्स कॉर्नर के बाहर टेंट लगाने के लिए आए।

महिंद्रा पिकअप लोडिंग गाड़ी से टेंट का सामान उतारने लगे, तभी टेंट का लोहे का पाइप ऊपर जा रही 11 हजार बिजली की लाइन से टकरा गया। 22 वर्षीय गुड्डू व 20 वर्षीय अजय काफी झुलस गए। गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई।अजय व रिंकू को उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया।

रिन्कू के बड़े भाई जितेंद्र ने बताया कि अस्पताल में अजय की हालत गंभीर बनी है। रिंकू खतरे से बाहर है। खोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम ने बताया है कि करंट लगने से दो युवकों की मौत हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया

गाजियाबाद समाचर —————————- गाजियाबाद समाचर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *