Dainik Athah

फिल्म अभिनेता Asif Basra ने की खुदकुशी, लगाई फांसी

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली। फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आज गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खुदकुशी कर ली है। टीवी और फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का पदरसन बिखेरने वाले ऐसे अभिनेता आसिफ इन दिनों धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे।

आसिफ (Asif Basra) ने आज दिन में सुबह 11.30 बजे के करीब आत्महत्य की। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 12.30 बजे मिली थी। हालाकि आसिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने मामले की पुछताछ स्टार्ट कर दी है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है, ये साफ नहीं हो पाया है।

फ़िल्मी जगत का सफर

आसिफ बसरा (Asif Basra) के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने कई बहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का संदर प्रदरसन दिखाया है। छोटे पर्दे से सुरवात करते हुए उन्होंने बड़े पर्दे पर तक अपना लोहा मंड़वाया है। हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था। इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था।

इसके आलावा उन्होंने कई बहतरीन फिल्मो में संदर अभिनय दिखाया है जिसमे कृष3,कालाकांडी जैसी फिल्मो में अभिनय निभाया है। उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया है जैसे पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। आसिफ ने हर बड़े सितारे के साथ कभी ना कभी काम किया है। ऐसे में अब जब वे इस दुनिया में नहीं हैं, तो पूरा बॉलीवुड गमजदा है। हर कोई इस कमाल के अभिनेता को याद कर रहा है।

साल 2020 में कई अभिनेताओं ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई कमाल के कलाकार हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। महामारी वाला ये साल बॉलीवुड के लिए भी एक बुरा सपना साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *