Dainik Athah

पथ विक्रेताओं के पंजीकरण योजना के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया

लोनी अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता को लखनऊ में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप महत्वाकांक्षी पथ विक्रेताओं के पंजीकरण योजना को धरातल पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए सम्मानित किया।

अथाह संवाददाता, गजियाबाद। मंगलवार को लोनी नगर पालिका परिषद् की अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता को प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने पथ विक्रेताओं के पंजीकरण कराने में पूरे उत्तरप्रदेश में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने पर प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया। 

शालिनी गुप्ता को लखनऊ में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप महत्वाकांक्षी पथ विक्रेताओं के पंजीकरण योजना को धरातल पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए रिकाॅर्ड संख्या में आमजनमानस तक लाभ सुनिश्चित करवाने के लिए दिया गया है।

इस योजना के तहत कॅरोना काल में प्रभावित हुए स्ट्रीट वेंडरों को लोनी नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता ने युद्धस्तर पर अपनी टीम के साथ सामंजस्य बैठाकर रिकाॅर्ड संख्या में पात्र लोगों का नामांकन करवाया और इसके बाद उनके खाते में 10 हजार का ऋण बिना किसी गारंटी के सुनिश्चित करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

क्षेत्र की जनता ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में नगर पालिका के लोगों की कोरोना से रक्षा करने के दौरान अधिशासी अधिकारी स्वंय कोरोना पीड़ित भी हुई लेकिन कोरोना को मात देकर पुनः काम पर लौट कर आई और दशहरा आदि की सरकारी छुट्टीयों के बावजूद भी शालिनी गुप्ता  निरंतर कार्य करती रही और योजना को सफलता पूर्वक धरातल पर उतारा जिसका परिणाम है कि  नगर विकास विभाग द्वारा उन्हें नारी मिशन शक्ति के तहत उल्लेखनीय कार्य हेतु प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

लोनी नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी को मिला यह सम्मान पूरे लोनीवासियों के लिए गर्व का विषय है। प्रशस्ति पत्र प्रदान करने के दौरान नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने लोनी नगर पालिका अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार की मंशा के अनुरूप धरातल पर जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में आपकी उत्कृष्ठ कार्यशैली प्रशंसनीय एवं अन्य के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी। लोनी नगर पालिका को उत्कृष्ठ नगर पालिका बनाने के लिए विभाग आपकी हरसंभव मदद करेगा।  

नगर विकास मंत्री ने उत्साहवर्धन और प्रशस्ति प्रमाण पत्र प्रदान किए जाने पर लोनी अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता ने नगर विकास मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि यह मेरे लिए खुशी की बात है कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को कोरोना काल में धरातल पर उतारने के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य में  पूरे  प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

पथ विक्रेताओं
लोनी नगर पालिका चेयरमैन रंजीता धामा

लोनी नगर पालिका चेयरमैन रंजीता धामा ने अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता को मिले सम्मान पर खुशी जाहिर करते हुए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, नगर पालिका के अधिकारी, कर्मचारियों और पालिका क्षेत्र की सम्मानित जनता का आभार जताया जिनके कारण तमाम विषम परिस्थितियों में लोनी में केंद्र एवं राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा और उसमें उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने लोनी को प्रथम स्थान पर लाने के लिए सभी सभासद, अधिकारी कर्मचारियों के साथ अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *