Dainik Athah

लोगों के जी का जंजाल बना हापुड़ चुंगी का पहलवान ढाबा

पहलवान ढाबा के सामने गाड़ी खड़ी कर करते है मदिरापान

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। एक तरफ पुलिस सार्वजनिक स्थानों पर मदिरा पान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो दूसरी ओर कविनगर क्षेत्र के हापुड़ चुंगी के पास स्थित पहलवान ढाबा आम लोगों के जी का जंजाल बना हुआ है। ढाबे पर खाना खाने आने वाले लोग अपने वाहनों को सड़क किनारे आड़े तिरछे खड़े कर देते हैं जिससे हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है।

यही नहीं ढाबा पर आने वाले लोग गाड़ियों में बैठकर शराब का सेवन करते हैं । उनसे यदि गाड़ी साइड करने के लिए कहा जाता है तो झगड़े पर आमादा हो जाते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शाम ढलने के बाद देर रात तक पहलवान ढाबा मयखाने में तब्दील हो जाता है।

अलग-अलग क्षेत्रों से लोग पहलवान ढाबा के पराठे खाने के लिए आते हैं और यहीं पर मदिरापान करते हैं। कई बार शराब पीकर हंगामा हो चुका है लेकिन पुलिस प्रशासन का ध्यान इस ओर नहीं है। यही हाल रहा तो यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

शराब के शौकीन लोग एकांत जगह की तलाश में पहलवान ढाबे के पास आकर सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर गाड़ी में ही मदिरापान करते हैं। कई बार ढाबे पर भी शराब पीते देखे जा सकते हैं । सड़क किनारे गाड़ी खड़ी होने के चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिससे लोगों को आधा-आधा घंटे तक जाम से जूझना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *