Dainik Athah

पुलवामा पर PAK ने गुनाह कबूला,तो वीके सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला

अथाह संवाददाता, गाज़ियाबाद। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान ने अपना हाथ होने की बात कबूला कर ली है। जिसके बाद केंद्र सरकार पर सवाल उठाने वालों की बोलती बंद हो गए हैं। पूर्व आर्मी चीफ और केंद्र सरकार में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला है।

उन होने ने कहा, की ये कहना कि सरकार ने ही हमला कराया होगा और इसलिए इससे पहले भी इसी पार्टी ने एक भगवा आतंक की बात की थी, एक उसका बड़ा रूप बनाना चाहा, ऐसे लोगों के ऊपर जनता को जरा भी यकीन नहीं करना चाहिए बल्कि मैं तो ये कहूंगा कि इनको खुले में जूते लगाना चाहिए।

पुलवामा
fawad chaudhry ,पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री

पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादी हमला हुआ था। उसके बाद विपक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री रहे रूक अब्दुल्ला ने पुलवामा पर कहा था की इन हमलो के पीछे मोदी सरकार का हाथ है क्योंकि वह चुनाव जीतना चाहते थे। अब्दुल्ला ने कहा था कि भारत को अनुरोध करना चाहिए कि बालाकोट हमलों में नुकसान के सबूत की जांच और खुलासा करने के लिए एक संयुक्त राष्ट्र समिति का गठन किया जाए।

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान ने यह कहा

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने एक बयान में कबूला कि पुलवामा में जो CRPF के काफिले पर हमला हुआ था उसमे पाकिस्तान का हाथ था। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है।

फवाद चौधरी ने कबूला की जो हमला पुलवामा में हुआ उसका का श्रेय इमरान खान की सरकार और उनकी पार्टी PTI को जाता। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान के लिए एक उपलब्धि है। हालांकि उनके इस बयान के बाद बवाल बढ़ता देख वह अपने बयान से पलट गए।

उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान की आतंकवादी छवि साफ नजर आ रही हैं । और पाकिस्तान का आतंक वाद और आतंकवादियों के प्रति उनकी मोहब्बत भी साफ नजर आ रही हैं । उनके इस बयान के बाद पूरी दुनिया में ये साफ हो गया हैं की भारत में जो पुलवामा हमला हुआ था उसमे पाकिस्तान से भेजे हुए आतंकियों ने ही किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *