RWA and Flats Honor Federation ने यातायात नियंत्रण पर Police Officer को दिए सुझाव

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। RWA Federation and Flats Honor Federation ने यातायात नियंत्रण तथा बढ़ते प्रदूषण की रोकथाम के लिए Police Officer यातायात को सुझाव दिए। गुरुवार को आरडब्ल्यूए फेडरेशन एवं फ्लैट्स ऑनर फेडरेशन के अध्यक्ष कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल Police Officer यातायात रामानंद कुशवाहा से मिला जाओ उन्होंने यातायात संबंधित चर्चा करते हुए अनेकों सुझाव दिए।

उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि शहर को बेहतर और प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए समस्या उत्पन्न ना करें बल्कि समाधान ढूंढे। उन्होंने सुझाव देते हुए बताया कि बढ़ते प्रदूषण का सबसे बड़ा कारण अव्यवस्थित यातायात है जिसके लिए यातायात कर्मियों के साथ शहर के लोगों को भी सहयोग करना चाहिए।

साथ ही जहां भी अवैध कट खुले हुए हैं उन्हें बंद करना चाहिए। शासन को पत्र लिखा जाए जिसमें सिविल सोसाइटी के लिए 200 इलेक्ट्रॉनिक्स बस और मुख्य सड़कों पर 2000 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। साथ ही यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक भी किया है।

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में लाइन पर आरडब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष आरके आर्य, मीडिया सचिव गोपाल महेश्वरी, संध्या त्यागी, सुनीता भाटिया, इंदिरापुरम के जोन कमांडर अनुज पहलवान, वैशाली के एमएल वर्मा, क्रोमा के अध्यक्ष तरुण चौहान, संदीप गौतम, संजय कुमार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *