Dainik Athah

सीएम योगी से मिले मोहित के परिजन

  • मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये, आवास, बच्चों की नि:शुल्क शिक्षा व शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का दिया निर्देश
  • विधायक योगेश शुक्ल व पार्षद शैलेंद्र वर्मा संग मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे परिवारीजन
  • सीएम से मुलाकात के बाद संतुष्ट हुए परिजन, सीएम ने दिया आश्वासन- जांच के बाद दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
पुलिस कस्टडी में कारोबारी मोहित पांडेय की मौत के बाद सोमवार को उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से अपना दर्द बयां किया। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये, आवास, बच्चों की नि:शुल्क शिक्षा व शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का निर्देश दिया। सीएम योगी ने पीड़ित परिवारीजनों को आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। किसी भी सूरत में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

सीएम ने पीड़ित परिवार को दी दस लाख रुपये की आर्थिक मदद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर सोमवार सुबह मोहित पांडेय की मां तपेश्वरी देवी, पत्नी व बच्चे पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष अपना दर्द रखा। सीएम ने मोहित के परिजनों को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। साथ ही आवास, बच्चों की नि:शुल्क शिक्षा समेत शासन की समस्त योजनाओं का लाभ दिलाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री से मिलकर संतुष्ट हुए मोहित के परिजन
सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के उपरांत कारोबारी स्मृतिशेष मोहित पांडेय के परिजन संतुष्ट दिखे। मोहित की मां तपेश्वरी देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से मिलकर हम संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं होगी। जांच के उपरांत जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।
मुलाकात के दौरान बख्शी का तालाब विधायक योगेश कुमार शुक्ल, पार्षद शैलेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *