Dainik Athah

पूर्व सूचना के बावजूद रेलवे अफसरों की गैर मौजूदगी पर खफा हुए राजकुमार सांगवान

  • विधायक डा. मंजू शिवाच संग मोदीनगर रेलवे स्टेशन के निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद
  • लोगों ने रखी मांग भूपेंद्रपुरी से मोदीनगर की तरफ जाने के लिए भी बनें फुटओवर ब्रिज
  • नगर पालिका चेयरमैन विनोद वैशाली समेत अन्य लोग रहे साथ

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। बागपत- मोदीनगर के सांसद डा. राजकुमार सांगवान ने सोमवार को यहां मोदीनगर रेलवे स्टेशन के सौंदर्यीकरण के दौरान रेलवे स्टेशन पर बनाए जा रहे फुट ओवर ब्रिज का निरीक्षण किया। पूर्व में सूचना के बावजूद रेलवे की ओर से मौके पर किसी भी तकनीकी अधिकारी के मौजूद नहीं होने पर सांसद ने नाराजगी जाहिर की।

सांसद डा. राजकुमार सांगवान, भाजपा विधायक डा. मंजू सिवाच और नगर पालिका अध्यक्ष विनोद वैशाली के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने स्टेशन पर बनाए जा रहे फुटओवर ब्रिज का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां पहले से ही आसपास की बस्तियों के काफी संख्या में लोग एकत्र थे। इन लोगों ने सांसद को बताया कि स्टेशन के पास भूपेंद्रपुरी सहित कई बस्तियों में बड़ी संख्या में आबादी रहती है और यही पास में एक बड़ा कन्या इंटर कॉलेज भी है। रेलवे की ओर से जो फुटओवर ब्रिज बनाया जा रहा है वह केवल स्टेशन के अंदर ही दोनों तरफ उतरेगा जबकि यह फुट ओवर ब्रिज स्टेशन के बाहर आम रास्ते में भी उतरना चाहिए ताकि इतनी बड़ी संख्या में यहां से आवागमन में लोगों को आसानी हो सके।

इसके साथ ही लोगों ने सासद को बताया कि कई सारी रेलवे लाइन स्टेशन के पास होने के कारण लोगों को लाइन के बीच से ही होकर गुजरना पड़ता है जिसके चलते अक्सर यहां दुर्घटना होती रहती है और अनेक लोगों की दुर्घटनाओं में मौत हो चुकी हैं। लोगों ने यह भी मांग रखी की स्टेशन से एक और से दूसरी ओर जाने के लिए एक ऐसा रास्ता हो जिसमें पैदल के अलावा दो पहिया वाहन भी गुजर सके। सांसद ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह जल्दी ही इस समस्या को लेकर रेल मंत्री से मिलेंगे और प्रयास करेंगे कि लोगों की समस्या का समाधान हो सके।

सांसद ने जब वहां पूछा कि यहां आने की सूचना जब पहले दे दी गई थी तो रेलवे की ओर से कोई भी तकनीकी अधिकारी यहां क्यों मौजूद नहीं है इस पर सांसद ने कड़ी नाराजगी जाहिर की और कहां की वह इस बात की शिकायत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुदेश शर्मा, नवीन जायसवाल, सत्येंद्र तोमर, जयदीप चौधरी, मोनू धामा, राम भरोसे लाल मौर्य और अजीत खंजरपुर सहित कई मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *