Dainik Athah

बिल्डर के खिलाफ सेवी विले डे अपार्टमेंट निवासियों का हल्ला बोल प्रदर्शन: गाजियाबाद

बिल्डर द्वारा बुनियादी सुविधाएं ना मिलने पर सड़कों पर आए सेवी विले डे अपार्टमेंट निवासी

अथाह संवाददाता, गाज़ियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन स्थित सेवी-विले-डे अपार्टमेंट के बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया। एसेंट बिल्डटेक कंपनी ने सोसायटी के निर्माण किया है, लेकिन बिल्डर ने अपने वायदे के मुताबिक अभी तक निवासियों को बुनियादी सुविधाएं नहीं दी है।

जिसकी वजह से सोसायटी में पिछले पांच सालों से निवास कर रहे लोगों में आक्रोश व्याप्त है ।सोसायटी निवासियों ने मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बिल्डर के खिलाफ मार्च निकाला और उन मूलभूत सुविधाओं को जल्द पूरा करने की मांग की है, जिनके एवज में बिल्डर ने सभी फ्लैट के खरीददारों से मोटी रकम वसूल की है । 

योगेश कुमार ने बताया कि पांच साल लोग सोसायटी में निवास कर रहे है लेकिन बिल्डर ने अभी तक क्लब हाउस, बच्चों के लिए गेम्स एरिया, यहाँ तक सेंट्रल पार्क को भी विकसित नही किया है, जिसके लिए बिल्डर ने सभी से पैसा वसूल किया है । 

प्रभात सिंह और सुनील सिंह ने बताया कि बिल्डिंग के बेसमेंट में सीपेज की बड़ी समस्या है , जिसकी वजह से बिल्डिंग की बुनियादी ढांचा कमजोर हो रहा है । इसके लिए पूर्व जीडीए से शिकायत की गई थी । जीडीए ने स्ट्रक्चरल ऑडिट कराने का आदेश दिया था । लेकिन बिल्डर ने एक साल का समय गुजर जाने के बाद भी नही कराया है ,जिसकी वजह से बिल्डिंग को खतरा बढ़ गया है । 

बी टॉवर निवासी राकेश पांडेय और चंद्रकांत मिश्रा ने बताया कि Builder ने टॉवर का अभी तक कंप्लीशन सर्टिफिकेट नही लिया है। टॉवर को मेंटेन करने की जिम्मेदारी Builder की थी ,लेकिन Builder ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है , जिसकी वजह से लिफ्ट अक्सर बंद रहती है । 

विनोद मुद्गल ने बताया कि कई बार बिल्डर बायर्स की जीडीए ने बैठक की, लेकिन सभी बैठकें बेनतीजा रही है जिसकी वजह से परेशानी उठानी पड़ रही है । 

प्रदर्शन में शामिल बीरेंद्र जायसवाल, विकास सिंह, देवेश बरनवाल, पंकज सिंह, अतुल मिश्र , देवानंद शुक्ला, बलराज सिंह नेगी, प्रकाश चंद बलूनी, अनिल वाजपेयी , राजेश सिंह , शशि प्रसाद, राजेश सिंह, देवानन्द शुक्ला, राहुल सिंह, पवन तिवारी, निखिल सिंह, नीतू सिंह, सोनिका सोनी मिश्रा सीमा, अनिता कुमारी, राकेश कुमार, हेमंत भटनागर, निखिल सिंह, नीलाद्रि दुबे ने मांगो को जल्द पूरा कराने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *