Dainik Athah

कोई दोषी बख्शा नहीं जायेगा, सभी शांति बनाये रखें: योगी आदित्यनाथ

  • लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
  • नंद किशोर गुर्जर ने पूरे घटनाक्रम से मुख्यमंत्री को कराया अवगत
  • नंद किशोर गुर्जर ने मंदिर पर हमला भी उठाया
  • जब डीएम ने पंचायत न करने के लिए मना लिया तब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आग में घी डालने का काम किया

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डासना देवी मंदिर मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील भी की।
लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सोमवार को लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान डासना देवी मंदिर के पूरे प्रकरण से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि यति नरसिंहानंद के खिलाफ आपके निर्देश के बाद कार्रवाई हुई, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में डासना देवी मंदिर पर दूसरे संप्रदाय के लोगों द्वारा हमला करना असहनीय है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई करने की मांग भी की। इसके साथ ही गुर्जर ने मुख्यमंत्री को बताया कि जब जिलाधिकारी ने हिंदू पक्ष से बात कर पंचायत न करने के लिए तैयार कर लिया था तब पुलिस ने जिलाधिकारी से मिलने वालों के खिलाफ एफआईआर क्यों दर्ज की। पुलिस ने आग में घी डालने का काम किया है।

इसके साथ ही नंद किशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को बताया कि रविवार को पुलिस ने किसी को मंदिर में नहीं जाने दिया जिस कारण न मां का श्रंगार हुआ और न ही पूजा हुई। पुलिस ने सन्यासियों को गालियां दी। नंद किशोर गुर्जर ने बताया कि आपके आश्वासन की बात पंचायत में बताई गई तभी लोग शांत हुए। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अपने स्तर से टीम भेजकर पूरे प्रकरण की जांच करवा लें।

इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डासना मंदिर मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील करने के साथ ही नंद किशोर गुर्जर से कहा कि वे भी शांति स्थापित करने में योगदान दें। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने इस दौरान यह भी कहा कि विपक्षी दल माहौल खराब करना चाहते हैं जो नहीं होना चाहिये, क्यों कि विधानसभा उप चुनाव भी होने वाला है। नंद किशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार भी व्यक्त किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *