Dainik Athah

ई रिक्शा चालकों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। विजयनगर स्थित बीमा बाई पार्क के अंदर ई रिक्शा चालकों द्वारा सदस्यता अभियान का कार्यक्रम रखा गया समाज कल्याण के मंत्री असीम अरुण लोकसभा सांसद महानगर अध्यक्ष संदीप शर्मा अभियान कार्यक्रम को गति देने के लिए पहुंचे। सभा में एकत्रित ई रिक्शा चालकों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने कहा देश के हर नागरिक के जीवन में खुशहाली लाने का काम भाजपा सरकार कर रही है। भारत को दुनिया की आर्थिक महाशक्ति बनाना मोदी का लक्ष्य है और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना प्रदेश के मुखिया योगी का। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी , मुख्य्मंत्री योगी दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा पार्टी बिना किसी भेदभाव के समाज के हर जाति धर्म के लोगों को सदस्यता अभियान से जोड़ रही है।सांसद अतुल गर्ग ने कहा जिन लोगों के पास निश्चित आया नहीं है चाहे वो रिक्शा चालक हों य फुटपाथ पर सब्जी बेचने वाले लोग हों । इनके लिए सरकार एक पॉजिटिव सोच के साथ लाभ से जोड़ने में तत्पर है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के द्वारा स्थानीय रिक्शा चालकों से सदस्यता से जुड़ने का आह्वान करते ही समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने यहां जुटे रिक्शा चालकों को फोन नंबर 8800002024 बताया फिर सभी से अपना मोबाइल ऊपर उठाकर इसे डायल करने को कहा। उनके बोलते ही सैकड़ों हाथ मोबाइल के साथ उपर आ गए। लोगों ने नंबर डायल कर पार्टी की सदस्यता ली। मंत्री ने सैकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

मंत्री असीम अरुण, सांसद अतुल गर्ग और अध्यक्ष संजीव शर्मा ने रिक्शा चालकों से बात की तथा उनकी समस्याएं भी जानीं। कार्यक्रम के दौरान ई-रिक्शा चालक संगठन के पदाधिकारी, महामंत्री गोपाल अग्रवाल, संदीप त्यागी, पार्षद पूनम सिंह, ई रिक्शा चालक आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *