Dainik Athah

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट को कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर जीतेगी भाजपा: कपिल देव अग्रवाल

  • राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल पहुंचे दैनिक अथाह कार्यालय
  • उत्तर प्रदेश के उप चुनाव वाले सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित हो चुके हैं रोजगार मेले
  • कार्यकर्ता ही भाजपा की रीढ़ है, विपरीत परिस्थितियों में भी करते हैं राष्टÑ प्रथम की भावना से काम: अग्रवाल

तोषिक कर्दम
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कौशल विकास, व्यावसायिक शिक्षा एवं उद्यमशिलता कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की रीढ है। भाजपा का कार्यकर्ता विपरीत परिस्थितियों में भी राष्टÑ प्रथम की भावना से काम करता है। उसके पहले राष्टÑ है बाद में परिवार।

कपिल देव अग्रवाल बुधवार को देर शाम राजनगर के आरडीसी स्थिति दैनिक अथाह कार्यालय आये। यहां पर उन्होंने संपादक अशोक ओझा से मुलाकात करने के साथ ही दैनिक अथाह समाचार पत्र का पूरी तरह से अवलोकन किया। इसके साथ ही उन्होंने कार्यालय का निरीक्षण करने के साथ ही दैनिक अथाह में सभी सहयोगियों से परिचय प्राप्त किया। दैनिक अथाह के संपादक अशोक ओझा ने पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गाजियाबाद शहर सीट भाजपा की थी, है और रहेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर पार्टी के सभी पदाधिकारी यह कह चुके हैं कि जमीन पर रहकर सभी को काम करना होगा चाहे वह कितना भी बड़ा पदाधिकारी हो या फिर सरकार में मंत्री।

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दस विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है। उनका विभाग सभी दस विधानसभा क्षेत्रों एवं जिलों में बड़े स्तर पर रोजगार मेलों के साथ ही ऋण वितरण शिविर आयोजित कर चुका है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके विभाग की सराहना कैबिनेट बैठक में की है। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए जितना चिंतित केंद्र की नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है उतनी आजादी के बाद युवाओं की किसी भी सरकार ने नहीं की। उन्होंने कहा कि अब बगैर सिफारिशों के नौकरी मिलती है, जबकि पूर्व की सरकारों में सिफारिशों एवं पैसे के बल पर नौकरी मिलती थी।

कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उप चुनावों को लेकर खुद सक्रिय है। उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसके अनुसार वे मंत्री के रूप में नहीं एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं तथा हर छोटे से लेकर बड़े कार्यकर्ता से संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रत्याशी कौन होगा यह महत्वपूर्ण नहीं है, प्रत्याशी कमल का फूल होगा। जनता कमल के फूल में राष्टÑवाद के साथ ही मोदी- योगी को देखती है। उनके साथ भाजपा के महानगर महामंत्री सुशील गौतम भी थे।

जमीन पर उतरकर काम कर रहे राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, कार्यकर्ताओं के दरवाजों पर दे रहे दस्तक
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल इस समय गाजियाबाद शहर विधानसभा उप चुनाव के मद्देनजर जमीन पर उतरकर काम कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद भाजपा के चार हारे- जीते पार्षदों राजकुमार नागर, विनिल दत्त, नीरज गोयल और अजीत गौतम के साथ अलग अलग बैठकें की। इसके साथ ही वे भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय मोहन के पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आवास पर भी गये। इसके साथ ही भाजपा के महानगर महामंत्री सुशील गौतम के आवास पर भी बैठक की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *