Dainik Athah

उप चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे मुख्यमंत्री योगी

  • गाजियाबाद जिले को नौकरी, विकास के तोहफे देने के साथ ही
  • जन प्रतिनिधियों- कार्यकर्ताओं संग करेंगे बैठक

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गाजियाबाद आयेंगे। उनका आगमन इस बार विशेष होगा। जिला प्रशासन ने उनके आगमन को यादगार बनाने की पूरी तैयारी की है। इस दौरान सीएम योगी जहां बेरोजगारों को नौकरी के प्रमाण पत्र देंगे, वहीं दूसरी तरफ युवाओं को टेबलेट और स्मार्ट फोन भी देंगे। इसके साथ ही पूरे जिले को विकास के तोहफों से नवाजेंगे। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं को उप चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे।
सीएम योगी बुधवार को सुबह 11 बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे। वे यहां पर सबसे पहले हजारों बेरोजगारों को रोजगार के लिए नियुक्ति पत्र सौंपेंगे तथा युवाआें को टेबलेट और स्मार्ट फोन का वितरण करेंगे। इतना ही नहीं मुख्यमंी गाजियाबाद जिले को 757 करोड़ लागत की 111 विकास योजनाओं का तोहफा भी देंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घंटाघर रामलीला मैदान में ही अलग से जन प्रतिनिधियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। इस बैठक में करीब दो सौ कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे जिनमें गाजियाबाद शहर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की संख्या अधिक होगी। गाजियाबाद महानगर के सभी पदाधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री इस बैठक में गाजियाबाद शहर विधानसभा पर फोकस करेंगे। इसका कारण यह है कि जल्द ही इस सीट पर विधानसभा उप चुनाव होना है। इसी के मद्देनजर वे जीत का मंत्र भी देंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *