Dainik Athah

टिकट से वंचित होने के बावूद कम नहीं हो पा रहा वीके सिंह का रुतबा

  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ पहुंचे जनरल वीके सिंह
  • गाजियाबाद के किसी भी जन प्रतिनिधि को नहीं किया एनएचएआई ने आमंत्रित

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद से दो बार सांसद रहे और दोनों बार केंद्र सरकार में दो- दो मंत्रालयों के राज्यमंत्री रहे जनरल वीके सिंह का जलवा कम नहीं हो पा रहा है। हर महत्वपूर्ण मौके पर उनकी उपस्थिति सभी को चौंका रही है।
जब भाजपा संगठन एवं जन प्रतिनिधियों के विरोध के बाद जनरल वीके सिंह का तीसरी बार गाजियाबाद से लोकसभा टिकट कटा था उस समय उनके विरोधियों को उम्मीद थी कि अब वीके सिंह गाजियाबाद में नजर नहीं आयेंगे, लेकिन बावजूद इसके उनकी गाजियाबाद में सक्रियता लगातार बनी रही है। चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हो अथवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जनरल वीके सिंह इनके साथ साये की तरह नजर आते हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी के गाजियाबाद आगमन पर जनरल वीके सिंह मुख्यमंत्री के साथ ही गाजियाबाद आये और उनके साथ ही वापस गये।
मंगलवार को एनएचएआई के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी गाजियाबाद आये तो जनरल वीके सिंह उनके साथ ही गाड़ी से कार्यक्रम में पहुंचे और अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम समापन के बाद गडकरी उन्हें अपनी गाड़ी से अपने साथ बैठाकर ले गये। जिले में केंद्र सरकार के दो दो मंत्री कैबिनेट और राज्यमंत्री आये, लेकिन स्थानीय जन प्रतिनिधियों जिनमें सांसद, विधायक एवं मंत्री शामिल है किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।
इसके साथ ही भाजपा संगठन के पदाधिकारियों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया, जबकि इससे पहले नितिन गडकरी गाजियाबाद आये थे उस समय जनरल वीके सिंह उनके मंत्रालय में ही राज्यमंत्री थे उस समय उन्होंने गाजियाबाद के सभी जन प्रतिनिधियों को आमंत्रित ही नहीं करवाया, बल्कि मंचासीन भी करवाया था। इस स्थिति को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं संगठन पदाधिकारियों में टीस नजर आती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *