Dainik Athah

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद शहर विधानसभा के साथ ही जिले को देंगे एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के तोहफे

  • सीएम योगी 18 को आयेंगे गाजियाबाद: शहर विधानसभा पर होगी तोहफों की बरसात
  • पूर्वांचल- उत्तरांचल भवनों का करेंगे उद्घाटन, विजयनगर को देंगे गंगा जल की सौगात

    अशोक ओझा
    गाजियाबाद।
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर को गाजियाबाद आयेंगे। इस दौरान वे गाजियाबाद शहर विधानसभा क्षेत्र पर जहां तोहफों की बरसात करेंगे, वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद जिले में भी विकास की गंगा बहायेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन, नगर निगम, जीडीए समेत सभी विभागों ने तैयारियां शुरू कर दी है।
    जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर बुधवार को गाजियाबाद आयेंगे और घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पूरे जिले में विकास योजनाओं की सौगात देंगे। एक अनुमान के अनुसार गाजियाबाद जिले में करीब एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। मेले में एक सौ से अधिक कंपनियां भाग लेगी। इसके साथ ही ऋण वितरण मेले का आयोजन भी किया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान छात्र- छात्राओं को टेबलैट का वितरण भी होगा तथा गाजियाबाद शहर के साथ ही जिले की एक सौ से अधिक विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण होगा।
    नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने बताया कि मुख्यमंत्री गाजियाबाद शहर के विजयनगर क्षेत्र के लोगों को गंगा जल का तोहफा देंगे। इसके साथ ही उत्तरांचल एवं पूर्वांचल भवनों का लोकार्पण करेंगे। इतना ही नहीं सड़क निर्माण के अनेक कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे। वे हिंडन बायोडायर्वेसिटी का शिलान्यास भी करेंगे। इसके ऊपर करीब 15 करोड़ रुपये खर्च आयेगा। उन्होंने बताया कि सभी विकास योजनाओं की सूची जिलाधिकारी को भेज दी गई है।
    इसके साथ ही गाजियाबाद विकास प्राधिकरण समेत विभाग भी मुख्यमंत्री योगी के दौरे की तैयारियों में जुट गये हैं। पुलिस कमिश्नरेट ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।
  • गाजियाबाद शहर विधानसभा उप चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण है योगी का दौरा
    बता दें कि अगले दो से तीन माह में गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर उप चुनाव होना है। इस चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाजियाबाद दौरा महत्वपूर्ण है। उप चुनाव के मद्देनजर ही शहर विधानसभा क्षेत्र के घंटाघर रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री की जनसभा समेत अन्य कार्यक्रम रखे गये हैं। यहीं से वे शहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को साधेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *