Dainik Athah

नौ करोड़ रुपये की लागत से होगा महामाया देवी मंदिर का सौंदर्यीकरण: विनोद वैशाली

  • इंदौर की तर्ज पर मोदीनगर में बनेगें फूड मार्केट
  • 15 महीने के कार्यकाल में मोदीनगर में हर दिन एक विकास कार्य हुआ


  • अथाह संवाददाता
    मोदीनगर।
    नगर पालिका परिषद मोदीनगर के चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने मोदीनगर शहर के विकास का खाका तैयार कर लिया है। मोदीनगर का विकास इंदौर की तर्ज पर होगा, साथ ही इंदौर की तर्ज पर ही मोदीनगर में फूड मार्केट तैयार किया जायेगा।
    शनिवार को प्रेस वार्ता में मोदीनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने बताया कि मोदीनगर में इंदौर के 56 बाजार और सर्राफा जैसे चार फूड बाजार बनाए जायेंगे। इसके अलावा सीकरी खुर्द स्थित प्राचीन और पौराणिक महामाया देवी मंदिर का नौ करोड़ रुपए की लागत से सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसका प्रस्ताव बनाकर शासन को भेज दिया गया है, जिसकी मंजूरी शीघ्र हो जायेगी।
    विनोद जाटव वैशाली ने बताया कि गोविंदपुरी और हापुड़ मार्ग सहित चार स्थानों पर पालिका फूड मार्केट बनाएगी, जिसकी शुरूआत गोविंदपुरी से होगी। उन्होंने बताया कि सीकरी खुर्द स्थित महामाया देवी मंदिर के सौंदर्यकरण के लिए पालिका की ओर से नौ करोड़ का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि नगर में दिल्ली- मेरठ मार्ग पर रैपिड रेल के कार्य के चलते जगह-जगह गड्ढे बन गए है जो बरसात में बहुत गहरे हो गए है। इस संबंध में उनकी एनसीआरटीसी के अधिकारियों से वार्ता हुई है। बरसात समाप्त होते ही दिल्ली-मेरठ मार्ग का मरम्मत कार्य शुरू हो जाएगा। इसके अलावा उन्होने अपने 15 महीने के कार्यकाल के विकास कार्यों को भी गिनाया।
    चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने बताया कि उनके कार्यकाल में 335 दिन में 334 विकास कार्य हुए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इतने कम समय में मोदीनगर में विकास कार्यों का रिकार्ड बना है। उन्होंने कहा कि मोदीनगर की जनता ने उनके ऊपर जो विश्वास जताया है उनके विश्वास पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *