Dainik Athah

अंबेडकर रोड पर ‘ई रिक्शा मामले में कमिश्नरेट पुलिस का यू टर्न’

  • विधायक नंद किशोर की चेतावनी, कांग्रेस का प्रदर्शन और महानगर भाजपा अध्यक्ष की ‘सीपी’ से मुलाकात के बाद
  • विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दी थी पुलिस कमिश्नरेट पर ताला डालने की चेतावनी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने ई रिक्शा पर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस द्वारा प्रतिबंध लगाने के विरोध में वीडियो जारी करने और पुलिस कमिश्नरेट पर ताला डालने की धमकी देने का असर हुआ है। शाम होते होते पुलिस ने गाजियाबाद भाजपा महानगर अध्यक्ष के जरिये अंबेडकर रोड (पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़) तक ई रिक्शा पर प्रतिबंध लगाने का आदेश वापस ले लिया।

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बुधवार को वीडियो जारी कर कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ई रिक्शा को बढ़ावा देकर रोजगार के अवसर गरीब लोगों को प्रदान किये थे। इससे ई रिक्शा का उद्योग बढ़ा और गरीबों को रोजगार मिला। गरीब और कमजोर लोगों को रिक्शा खींचना नहीं पड़ता था। गरीब परिवारों की रोजी रोटी चलने लगी। ये लोग मोदी जी और भाजपा को एक मुश्त वोट करने लगे। पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद विधानसभा उप चुनाव में भाजपा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने ई रिक्शा चालकों पर लाठीचार्ज और मुकदमे दर्ज करने की निंदा भी की। इसके साथ ही कहा कि यातायात व्यवस्था बनाने का काम यातायात पुलिस को करना चाहिये, लेकिन वे फोटो खींचकर उगाही करने का काम कर रहे हैं।

नंद किशोर गुर्जर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि कमिश्नरेट बनने के बाद गाजियाबाद में अपराध बढ़ हैं। इतना अपराध इससे पहले कभी नहीं हुआ। ई रिक्शा पर इसलिए प्रतिबंध लगाया कि लोगों का ध्यान अपराधों की तरफ से हटाया जाये। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने ई रिक्शा से प्रतिबंध नहीं हटाया तो वे खुद ई रिक्शा चलाकर पुलिस कमिश्नरेट तक जाऊंगा और तब भी नहीं माने तो जनता को साथ लेकर पुलिस कमिश्नरेट पर ताला डालने का काम करूंगा जिससे कमिश्नरेट खत्म हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *