Dainik Athah

एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी की जनता को दी 66 करोड़ के विकास कार्य की सौगात

  • वार्ड नम्बर 33, 45 और 1 में जलनिकासी पर खर्च होगी धनराशि
  • विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया जलनिकासी की दिशा में ऐतिहासिक कदम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जलभराव से परेशान लोनी के लिए बुधवार राहत की खबर लेकर आया। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 66 करोड़ की लागत से लोनी नगरपालिका के वार्ड 33, 45 और 1 में जलनिकासी हेतु सीवरेज सिस्टम अधिष्ठापन कार्य का छठ घाट अंकुर एन्क्लेव गली नम्बर-1 से शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा सभासद दल के अध्यक्ष रोहित भारद्वाज समेत संबंधित वार्ड के सभासद व अन्य सभी भाजपा सभासद गण, भाजपा मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारीगण और हजारों की संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे जो लंबे समय से क्षेत्र में सीवरेज सिस्टम की मांग कर रहे थे। जल निगम की ओर से अधिशासी अभियंता अरुण प्रताप, एई संजय, जेई शोभिल व अन्य उपस्थित रहे।

विधायक ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री का जताया आभार, कहा लोनी के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित है भाजपा नगरपालिका लोनी के तीन वार्डों में जलनिकासी हेतु सीवरेज सिस्टम के कार्य का शुभारंभ विधिवत कर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि इस विकास कार्य से 3 वार्ड में रहने वाले लाखों लोग लाभान्वित होंगे जो जलभराव की समस्या का सामना कर रहे थे। काफी लंबे समय से यह कार्य तकनीकी अड़चनों के कारण अटका हुआ था लेकिन अथक प्रयासों के बाद आज हमारे एसएलएफ, डीएलएफ, वेद विहार गंगा विहार, सालेह नगर, विकास नगर, सादुल्लाबाद, मिलक गांव के लोगों को यह खुशी मिली है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और नगर विकास मंत्री मा. एके शर्मा जी का आभारी हूँ जिन्होंने हमारी समस्या को सुना और आज 66 करोड़ की सौगात लोनिवासियों को दी है।

इस दौरान कार्यक्रम में शामिल हजारों लोगों ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा यह बहुत ही खुशी और हर्ष का विषय है। संबोधन में विधायक ने कहा कि आज करोड़ों की लागत से लोनी में विकास कार्य विधायक निधि, मुख्यमंत्री त्वरित योजनांतर्गत, राज्य वित्त, डूडा, पीडब्ल्यूडी आदि के माध्यम से हो रहे है लोगों की जिंदगी आसान हो रही है। जलनिकसी हमारे लिए सबसे बड़ी समस्या है लोनी की भौगोलिक स्थिति के कारण लेकिन अब इस दिशा में भी कार्य शुरू हो गया है जल्द इसका दायरा पूरी में होगा और लोनी की तस्वीर और अच्छी होगी। इसके अतिरिक्त विधायक ने कहा लोनी में बिजली, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा, कानून व्यवस्था की स्थिति में आज अभूतपूर्व सुधार हुआ है जिसकी साक्षी लोनी की जनता है जिसने मुझे पुन: अपनी सेवा करने का आशीर्वाद प्रदान किया। लोनी एक हाईटेक सिटी बने इसके लिए बृहद स्तर योजना तैयार की जा रही है। लोनी विकास के पथ पर अग्रसित है भाजपा की नीतियों और विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर जनता का विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *