Dainik Athah

सांसद- विधायक को ज्ञापन सौंप कर दी चेतावनी, समाधान नहीं तो होगा आंदोलन

  • मुरादनगर पाइप लाइन रोड पर नगर निगम के डंपिंग ग्राउंड का मामला
  • 28 को समझौता वार्ता में समस्या का हल न होने पर रोके जायेंगे कूड़े के वाहन

अथाह संवाददाता
मुरादनगर
। मुरादनगर पाइप लाइन रोड पर नगर निगम के डंपिंग ग्राउंड के विरोध में विकास संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल ने सांसद अतुल गर्ग एवं विधायक अजीत पाल त्यागी को ज्ञापन सौंपकर डंपिंग ग्राउंड हटाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही चेतावनी दी कि 28 अगस्त को होने वाली नगर निगम एवं प्रशासन के साथ वार्ता में कोई हल नहीं निकला तो आंदोलन किया जायेगा और कोई भी कूड़े का वाहन डंपिंग ग्राउंड नहीं जाने दिया जायेगा।
गुरूवार को विकास संघर्ष समिति एवं डंपिंग ग्राउंड हटाओ संघर्ष समिति के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सांसद अतुल गर्ग एवं विधायक अजीत पाल त्यागी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपते हुए अवगत कराया कि ‘डम्पिग ग्राउंड’ से ग्रामीण क्षेत्र की जनता में भारी आक्रोश उत्पन्न हो गया है, क्यों कि नगर निगम गाजियाबाद द्वारा बार-बार आश्वासन देकर आन्दोलन को स्थगित करवाया जाता रहा है। साथ ही नगर निगम गाजियाबाद द्वारा समझौते के एक भी बिन्दु का अनुपालन नहीं किया जा रहा है।

जिला प्रशासन की मध्यस्थता में 28 अगस्त को एक त्रिपक्षीय वार्ता आहूत की गई है, यदि उक्त वार्ता में कोई ठोस समाधान नहीं हो पाया तो ग्रामीण जनता को आन्दोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है। साथ ही आन्दोलन के प्रारंभ होने के बाद शहरी कूड़े के एक भी वाहन ग्रामीण क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा एवं रणनीति तय कर आन्दोलन प्रारम्भ कर दिया जायेगा।
सलेक भइया ने बताया कि इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल को सांसद अतुल गर्ग एवं विधायक अजीत पाल त्यागी ने आश्वासन दिया कि प्रशासन एवं निगम अधिकारियों से वार्ता कर कोई समाधान निकाला जायेगा, साथ ही दोनों प्रतिनिधियों ने समिति के इस निवेदन को सहर्ष स्वीकार कर लिया कि 28 अगस्त को जिला प्रशासन द्वारा आहूत वार्ता में दोनों जन प्रतिनिधि भी प्रतिभाग करेंगे।

प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व समिति अध्यक्ष चौधरी आजाद प्रमुख ने किया एवं कृष्ण देव आर्य प्रधान, सलेक भइया, रणवीर चौधरी प्रधान, बूटन त्यागी, प्रवीण मुखिया, दक्ष नागर, बृजपाल सिंह निमेष,सीता राम शर्मा, बीसी बंसल एडवोकेट, तरुण कसाना, मिन्टू प्रधान, राहुल फौजी, सुनील प्रधान, टीटू चेयरमैन, मुकेश त्यागी भट्टे वाले, सुबोध त्यागी प्रधान, आर्य राजेन्द्र त्यागी आदि शामिल रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *