Dainik Athah

बीजेपी नेता और नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद Ashok Gasti का निधन

Ashok Gasti का कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में चल रहा था इलाज,गुरुवार को बेंगलुरु में हुआ आकस्मिक निधन

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली। कर्नाटक से नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य और कर्नाटक बीजेपी के नेता Ashok Gasti का गुरुवार को बेंगलुरु में आकस्मिक निधन हो गया। अशोक गास्ती को बीते दिनों कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अशोक गास्ती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 2 सितंबर को राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने Ashok Gasti के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि राज्यसभा सांसद श्री अशोक गस्ती के निधन से आहत। एक विनम्र पृष्ठभूमि से आते हुए, उन्होंने अपना जीवन लोगों के लिए समर्पित किया और अत्यंत परिश्रम और सहानुभूति के साथ समाज की सेवा की। उनके परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

बता दें कि, कर्नाटक पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में कार्य करने वाले भाजपा नेता Ashok Gasti ने इस साल 22 जुलाई को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी। कर्नाटक के रायचूर जिले में बीजेपी को संगठिन और मजबूत बनाने का श्रेय गास्ती को दिया जाता है। गास्ती 18 साल के थे तभी उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी और कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *