Dainik Athah

मेरठ रोड पर 2 अगस्त तक चलें संभल कर

  • कांवड़ यात्रा: दिल्ली- मेरठ रोड पर वन वे हुआ यातायात
  • कांवड़ियों की संख्या बढ़ने पर शुक्रवार को दोपहर से वन वे हुआ यातायात

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/ मोदीनगर।
कांवड़ यात्रियों की आवक बढ़ने के साथ ही दिल्ली- मेरठ रोड पर शुक्रवार से गाजियाबाद जिले में भी यातायात वन वे कर दिया गया है। इसके साथ ही एक ही सड़क पर आने- जाने वाले वाहनों का आवागमन शुरू हो गया है।
श्रावण मास में हरिद्वार, गंगोत्री एवं गौमुख से कांवड़ लेकर शिवभक्त आते हैं। इस बार तो श्रावण माह शुरू होने से पहले ही शिवभक्तोें का आवागमन शुरू हो गया था। पुलिस को शुक्रवार की रात 12 बजे से दिल्ली- मेरठ रोड को वन वे करना था, लेकिन कांवड़ियों की संख्या बढ़ने के कारण दोपहर से ही वन वे की व्यवस्था लागू कर दी गई है। वन वे यातायात शुरू होने के साथ ही मोदीनगर समेत अन्य मार्गों पर दोपहर के समय जाम की स्थिति शुरू हो गई। हालांकि पुलिस और यातायात पुलिस ने तत्काल ही जाम खुलवाने की कार्यवाही शुरू कर दी।

दिल्ली- मेरठ रोड पर यातायात वन वे होने के साथ ही अब लोगों की परेशानी भी बढ़नी शुरू हो गई है। ऐसे में वाहन चालकों को चाहिये कि वे जरुरी होने पर ही दिल्ली- मेरठ रोड पर अपना वाहन लेकर आयें। यदि दो अगस्त तक अपने कामों को टाल सकते हैं टाल दें। हालांकि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे (डीएमई) पर अभी छोटे वाहनों का आवागमन जारी रहेगा।

कांवड़ियों की संख्या में वृद्धि होने पर दिल्ली- मेरठ रोड पर शुक्रवार से यातायात वन वे किया गया है। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर छोटे वाहनों का चलना 29 जुलाई तक जारी रहेगा। यदि वहां पर भी कांवड़ियों की संख्या बढ़ी तो वाहनों के लिए एक्सप्रेस वे को बंद कर दिया जायेगा।

जियाउद्दीन अहमद, एसीपी यातायात, पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *