Dainik Athah

जनपद की तीनों तहसीलों में 140 शिकायतों में 12 का मौके पर निस्तारण

  • जिलाधिकारी की अध्यक्षता व तीनों तहसीलों में”सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
  • आपकी शिकायतों का निस्तारण कराना हमारी प्राथमिकता: इन्द्र विक्रम सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह के प्रथम और तृतीय शनिवार को मनाये जाने वाले ‘सम्पूर्ण समाधान दिवस’ वृहद वृक्षारोपण होने से शासनादेश के अनुसार सोमवार को मनाया गया।

मोदीनगर तहसील में एडीएम ई रणविजय सिंह व एसडीएम डॉ.पूजा गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मनाया गया। जिसमें 39 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 03 का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान एसडीएम न्याययिक सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।
सदर तहसील में एडीएम एफ/आर सौरभ भट्ट की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मनाया गया। जिसमें 37 शिकायतें प्राप्त हुई और 05 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान तहसीलदार रवि सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

लोनी तहसील में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 64 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर 04 शिकायतों को निस्तारण हुआ। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल, मुख्य ?चिकित्सा अधिकारी अखिलेश मोहन, एसडीएम निखिल चक्रवर्ती, एसीपी लोनी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि आपकी शिकायतों का निस्तारण कराना हमारी प्राथमिकता है, यदि कोई अधिकारी आपकी शिकायतों का निस्तारण ना करें तो आप शिकायत को हमारे संज्ञान में लाये, हम शिकायत का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करेंगे और सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *