Dainik Athah

नगर निगम क्षेत्र में समान रूप से हो विकास कार्य

  • मुख्यमंत्री योगी से मिले कैबिनेट मंत्री- सांसद समेत सभी विधायक
  • मुरादनगर में डंपिंग ग्राउंड का मामला फिर उठा मुख्यमंत्री के समक्ष

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
जिले के विधायकों एवं सांसद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरवाजे पर दस्तक दी है। इस दौरान हुए लंबे विचार विमर्श के दौरान गाजियाबाद नगर निगम जन प्रतिनिधियों के निशाने पर रहा। इसके साथ ही अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई।
सूत्रों के अनुसार सांसद अतुल गर्ग, कैबिनेट मंत्री एवं साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा, मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी, लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर तथा धौलाना विधायक धर्मेश तोमर ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संयुक्त रूप से मुलाकात की। हालांकि सभी विधायक और मंत्री इस मामले में चुप्पी साधे हैं, कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने कहा कि भेंट केवल औपचारिक थी, इस दौरान कोई खास बात नहीं हुई। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस दौरान गाजियाबाद नगर निगम चर्चा के मुख्य केंद्र में रहा।

सभी जन प्रतिनिधियों ने एक सुर में कहा कि गाजियाबाद नगर निगम में विकास कार्य सभी क्षेत्रों में समान रूप से नहीं हो रहे। उन्होंने कहा कि विकास कार्य समान रूप से हो तो हर क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र से भाजपा को वोट मिलते हैं। सूत्रों की मानें तो इस दौरान हाऊस टैक्स का मुद्दा भी उठा। इतना ही नहीं मुरादनगर एवं धौलाना क्षेत्र में डंपिंग ग्राउंड का मुद्दा भी उठाया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हर क्षेत्र में बगैर भेदभाव के विकास कार्य होने चाहिये। सूत्र बताते हैं कि जिले की नगर पालिकाओं में विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा की गई।
यह पहली बार है कि विधायकों ने ऐसी चुप्पी साधी हुई है जैसी इससे पहले कभी नहीं थी। जनप्रतिनिधियों की मुलाकात का खुलासा भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक्स एकाउंट पर डली फोटो से हो गया, अन्यथा जनप्रतिनिधि शायद इसे भी छुपाये रखते। सूत्र बताते हैं कि बैठक में कुछ मुद्दे पुलिस अधिकारियों से संबंधित भी उठे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *