Dainik Athah

मोरटा एवं धौलाना क्षेत्र के अन्तर्गत बने कूडा घर को जल्द से जल्द हटाए: सुनील शर्मा

  • कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक
  • बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा करते हुए निर्देश दिए की जनपद के स्वच्छता, विकास कार्यों से सम्बन्धित विषयों पर चर्चा की
  • कूडा निस्तारण प्लांट की संख्या बढाये जाने के निर्देश दिये गये

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश के इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री सुनील कुमार शर्मा द्वारा जल निगम गेस्ट हाउस गंगा जल प्लाट, प्रताप विहार जनपद-गाजियाबाद में नगर आयुक्त, नगर निगम गाजियाबाद एवं उपाध्यक्ष, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के साथ एक समीक्षा बैठक की गई।जिसमें सांसद अतुल गर्ग, विधायक मुरादनगर अजीतपाल त्यागी, विधायक लोनी नंदकिशोर गुर्जर, विधायक धौलाना धर्मेश तोमर, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा मौजूद रहे।
कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा द्वारा समीक्षा बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा करते हुए निर्देश दिए की जनपद के स्वच्छता, विकास कार्यों से सम्बन्धित विषयों पर चर्चा की। प्रताप विहार एवं इन्द्रापुरम में सीवर की समस्या का समाधान हेतु निर्देशित किया गया। जिसमें नगर आयुक्त एवं उपाध्यक्ष जीडीए ने सीवर की समस्या का समाधान हेतु आश्वासन दिया गया।
कांवड सम्बधित कैम्प में शिवभक्तों के लिए सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश
कांवड सम्बधित कैम्प में शिवभक्तों के रहने एवं खाने की उचित व्यवस्था, सुरक्षा की व्यवस्था किये जाने के निर्देश दिये गये, जिससे की शिवभक्तों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पडे। अवैध कालोनी के निर्माण पर पूर्ण रूप से रोकने के निर्देश दिये गये।
विधानसभा क्षेत्र मुरादनगर के मोरटा एवं धौलाना विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत बने कूडा घर को जल्द से जल्द हटाने एवं नई व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये कूडा निस्तारण प्लांट की संख्या बढाये जाने के निर्देश दिये गये, जिससे आमजनों को किसी प्रकार की समस्या न हो। नक्शा पास कराने की प्रकिया को आसान बनाने के निर्देश दिये गये तथा वैद्य निर्माण कर रहे व्यक्तियों को अनावश्यक परेशान न किये जाने के निर्देश दिये गये।कैलाश मानसरोवर भवन को यथाशीघ्र हैण्डओवर करने के निर्देश दिये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *