Dainik Athah

12 के खिलाफ बिजली चोरी की एफआईआर, 70 बकायादारों के कनेक्शन काटे

  • मुरादनगर में बिजली विभाग की विजिलेंस के छापे
  • सुबह पांच बजे से शुरू हुई छापों की कार्रवाई

अथाह संवाददाता
मुरादनगर
। बिजली विभाग विजिलेंस ने गुरुवार तड़के शहर की दर्जन भर कॉलोनियों में बिजली चोरी चेकिंग अभियान चलाया चेकिंग अभियान के अंतर्गत 12 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी व 70 बिजली बकायादारों के बिजली के कनेक्शन काटे गए और 150 से अधिक बिजली उपभोगताओं के लोड चेक किये गए जिससे शहर के लोगो में हड़कंप मच गया।
बिजली विभाग के एसडीओ नितिन आनंद ने बताया की चीफ इंजीनियर पीके सिंह के निर्देश पर टाउन वन फीडर पर ओवरलोडिंग की समस्या को देखते हुए गुरुवार सुबह पांच बजे से विजिलेंस के साथ बिजली चोरी चेकिंग अभियान चलाया गया।

उन्होंने बताया की सबसे पहले सरना, सरना वाली गली, मोहल्ला तेलियान, पीर वाली गली, फकीर वाली गली, रावली रोड, मोहल्ला कोर्ट, इंदिरापुरी कॉलोनी, व्यापारियान कॉलोनी में छापेमारी की गयी। एसडीओ नितिन आनंद ने बताया की चेकिंग अभियान के अंतर्गत 150 से अधिक मकानों ले लोड चेक किये गए व बिजली बिल बकाया के 50 कनेक्शन काटे गए और 12 लोगो को बिजली चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी।

एसडीओ ने बताया की बिजली विभाग के टीम ने सुबह पांच बजे से 10 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया। सरना गांव के लोगों का कहना है की बिजली विभाग के टीम ने सुबह जब लोग सो ही रहे थे छापेमारी शुरू कर दी जिससे गांव के लोगो में हड़कंप मच गया और लोग में भय का माहौल बन गया । बिजली विभाग की विजिलेंस टीम में संजय शर्मा, अवर अभियंता विकास राणा, सोराज सिंह सहित अनेक बिजली कर्मचारी उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *