Dainik Athah

Akshay Kumar: पहले मांगी माफी, फिर फैंस को कहा शुक्रिया

Akshay Kumar ने video अपने फैंस से मांगी माफ़ी और कहा शुक्रिया। जानें क्यों- …

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली। Akshay Kumar अभी स्कॉटलैंड में अपनी फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में busy हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक video जारी किया है। इस video में पहले उन्होंने अपने अपने फैंस से माफी मांगी। इसके बाद फैंस को तहे-दिल से शुक्रिया भी कहा। video Akshay Kumar के जन्मदिन से संबंधित है।

वीडियो में Akshay Kumar ने अपने फैंस को जन्मदिन पर किए गए कामों के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने वीडियो में कहा- ‘सबसे पहले मैं चाहूंगा कि आपसे माफ़ी मांगू because तीन दिन बाद रिप्लाई कर रहा हूं। but जैसा आप लोग जानते हैं कि मैं इस वक्त स्कॉटलैंड में हूं और बेल बॉटम की शूटिंग कर रहा हूं and इस बीच मेरा बर्थडे आ गया। परिवार के साथ अच्छा समय मिल गया। इसके साथ में मिला आप सबका ढेर सारा प्यार।

मैं सभी को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं कि इस साल ऐसे समय में भी आपने मेरा जन्मदिन मनाया। मैं पढ़ रहा था, देख रहा था कि कोई फैन क्लब ने अनाज़ बांटा, किसी ने पेड़ उगाया, किसी ने ब्लड डोनेशन किया।

मेरे एक फैन हैं रमेश जी, जो वर्षों से नंगे पैर घूम रहे हैं। मैं रमेश जी आपसे दरख्वास करूंगा कि आप चप्पल पहन लीजिए, नंगे पैर मत घूमिए। कोरोना का समय है, आपके परिवार पर असर पड़ सकता है। कभी राजस्थान आया, तो आपसे मुलाकात होगी। एक बार आप सबका बहुत बहुत धन्यावाद। जैसे मैं कहता हूं- आप हैं, तो मैं हूं।’

Akshay Kumar ने अपना जन्मदिन 9 सितंबर को मनाया है। इस दिन उन्होंने अपने फैंस के लिए एक तोहफा भी दिया। उन्होंने बेल बॉटम फ़िल्म का एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी रेट्रो लुक में नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म की बात करें, तो अक्षय कुमार इसमें रॉ एजेंट की भूमिका में है। फ़िल्म साल 2021 में रिलीज़ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *