Dainik Athah

अब रेस्ट एरिया में दोनों तरफ मिलेगी सीएनजी

  • दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी
  • डीएमई पर सीएनजी स्टेशनों का प्रबंध निदेशक आईजीएल ने किया उद्घाटन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे (डीएमई) पर सफर करने वाले वाहन चालक सीएनजी की उपलब्धता न होने से परेशान थे। लेकिन इंद्र प्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने वाहन चालकों की इस समस्या को दूर कर दिया है। अब डीएमई पर दोनों तरफ सीएनजी मिलनी शुरू हो गई है। आईजीएल के प्रबंध निदेशक कमल किशोर चेटीवाल ने दोनों तरफ सीएनजी स्टेशनों का शुभारंभ कर दिया है।

बता दें कि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर सीएनजी की उपलब्धता न होने के कारण वाहन चालकों को या तो अपने वाहन पेट्रोल और डीजल पर चलाने पड़ते थे अथवा डीएमई के बजाय वाहन चालक सीएनजी लेने के लिए दिल्ली- मेरठ मार्ग का उपयोग करते थे। इस समस्या को समझते हुए आईजीएल ने मोदीनगर कट से गाजियाबाद के बीच बने रेस्ट एरिया में दोनों तरफ सीएनजी पंपों की स्थापना कर दी थी। सोमवार को इन दोनों सीएनजी स्टेशनों का संचालन आईजीएल के प्रबंध निदेशक कमल किशोर चेटीवाल ने किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि ये दोनों सीएनजी स्टेशन वाहन चालकों के लिए आवश्यक थे। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर अब तक सीएनजी की उपलब्धता नहीं थी जिसे आईजीएल ने समझा और हरित र्इंधन उपलब्ध कराने की पहल की।
आईजीएल के क्षेत्रीय वाणिज्य प्रबंधक राहुल सक्सैना ने बताया कि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर अब सातों दिन और 24 घंटे सीएनजी उपलब्ध हो सकेगी। उन्होंने सीएनजी उपलब्ध कराने के कार्य में तेजी से काम होने के लिए आईजीएल के प्रबंध निदेशक का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उपस्थित मोदीनगर के मनोज शर्मा ने बताया कि यदि उन्हें सीएनजी लेनी होती थी तो दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर नहीं जाते थे, लेकिन अब सभी को लाभ होगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से आईजीएल के निदेशक वाणिज्य मोहित भाटिया, आईजीएल के मुख्य वाणिज्य प्रबंधक राजीव कुमार, मार्केटिंग हैड राहुल निगम समेत एनएचएआई, टोल कंपनी के अधिकारी समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे। डीएमई पर आईजीएल के दो सीएनजी पंप खुल जाने से लोगों को बेहद लाभ होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *