Dainik Athah

सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा: नीरज सिंह

  • नीरज सिंह सड़क पर उतरे तो नजर आया युवा कार्यकर्ताओं का सैलाब
  • भाजपा के पक्ष में एक एक वोट डलवाने के लिए किया प्रेरित
  • चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बूथ प्रबंधन में जुटे भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। रक्षा मंत्री एवं लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के लिए प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को जब उनके छोटे पुत्र नीरज सिंह जन संपर्क के लिए सड़क पर उतरे तो ऐसा लगा कि युवाओं का सैलाब सड़क पर उतर आया। हर दिल अजीज नीरज सिंह के साथ हर कोई कंधे से कंधा मिलाकर चलता नजर आना चाहता था और दिल में राजनाथ सिंह को रिकार्ड मतों से जीत दिलाने की चाहत। इस मौके पर नीरज सिंह ने कहा वे सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में शनिवार को उनके छोटे पुत्र नीरज सिंह और पार्टी के स्थानीय नेताओं ने पदयात्रा एवम जनसंपर्क किया। नीरज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिद्धान्त और आदर्शों पर आधारित राजनीतिक दल है। यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं हैं, भाजपा कार्यकतार्ओं को जोड़ने वाला सूत्र है। उन्होंने तत्कालीन सरकारों द्वारा आदर्श महानुभावों की उपेक्षा को याद दिलाते हुए भाजपा सरकार द्वारा दिये गये सम्मान का जिक्र किया। आने वाले समय में देश और मजबूत स्थिति में होगा इसके लिए हम सबको अपने नेता राजनाथ सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करना है।

इस अवसर पर भाजपा नेता नीरज सिंह ने कहा कि हम सब आपके समर्थन के लिए आभारी हैं तथा सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा। और अपार जनसमर्थन के लिए आये हुए सामाजिक कार्यकतार्ओं को धन्यवाद देते हुए अपने-अपने बूथ पर भाजपा के पक्ष में हर एक वोट को डलवाने के लिए प्रेरित किया और कहा कि अपना बूथ सबसे मजबूत की विचारधारा को अपने मन में समाहित करके देश के प्रति सच्ची श्रद्धा और भक्ति दिखाएं। उन्होंने कहा कि देश मजबूत हाथों में है और आने वाले समय में देश की तरफ दुनिया का कोई भी दुश्मन आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता। उन्होंने आये हुए गणमान्य अतिथियों सहित जनसमूह का आभार व्यक्त किया। अंत में उन्होने भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए सबका आभार प्रकट किया।

बड़ी संख्या में नेता पहुंचे लखनऊ
देश के रक्षा मंत्री एवं अपने प्रिय नेता के समर्थन में देशभर से और खासकर गाजियाबाद से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और नेता लखनऊ में चुनाव प्रचार का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे। इसी कड़ी में अंतिम दिनों में युवा नेता अमरीश त्यागी भी लखनऊ पहुंचे और अपने साथियों के साथ जन संपर्क कर वोट मांगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *