Dainik Athah

न तो संविधान को खतरा है और न ही लोकतंत्र को: केशव प्रसाद मौर्य

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को जौनपुर में कहा कि सपा, कांग्रेस और बसपा के नेता घबराए हुए हैं। पीडीए (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) ने अभी तक परिवार के पांच सदस्यों को छोड़कर किसी यादव को प्रत्याशी नहीं बनाया है। यूं तो उनके पीडीए का मतलब पिछड़ा-दलित-अल्पसंख्यक होता है लेकिन उसकी वास्तविक परिभाषा परिवार से बाहर नहीं है, केवल परिवार का विकास ही है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा जौनपुर से भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह व मछलीशहर प्रत्याशी भोलानाथ सरोज (बीपी सरोज) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में मोदी की हवा चल रही थी 2019 में आंधी चली तो 2024 में तूफान चल रहा है। विपक्षियों के हौसले ध्वस्त हैं, वे घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पास रहे हैं।
मौर्य ने कहा कि न तो संविधान को खतरा है और न ही लोकतंत्र को, खतरा सिर्फ सपा, कांग्रेस और बसपा को अपने भविष्य को लेकर है। इस चुनाव में विपक्षी पार्टियां आईसीयू में पहुंच गई है। कहीं से आक्सीजन नहीं मिल रही। यूपी की सभी 80 सीटें भाजपा जीत रही है। उन्होंने कहा कि हर बूथ से 370 वोट अधिक डलवाने का काम भाजपा कार्यकतार्ओं को करना है। इतना करने से भाजपा उम्मीदवार रिकॉर्ड वोट से जीत जाएंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *