Dainik Athah

भाजपा के अतुल गर्ग- कांग्रेस की डॉली शर्मा रोड शो के जरिये करेंगे शक्ति प्रदर्शन

  • आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, प्रत्याशी झौंकेंगे ताकत
  • पुराने शहर के बीच से निकलेंगे दोनों के रोड शो

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोकसभा चुनाव के प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन है। इस दिन सभी प्रत्याशी अपनी ताकत का प्रदर्शन मतदाताओं के समक्ष करेंगे। इस दौरान लोगों की नजरें भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग एवं इंडिया गठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के रोड शो पर रहेगी। दोनों के ही रोड शो पुराने शहर की चाहरदीवारी के भीतर होंगे।
चुनाव प्रचार में इन दिनों सभी प्रत्याशी पूरी ताकत लगाकर मतदाताओं पर डोरे डालने का काम कर रहे हैं। भाजपा बजरिया से लेकर नवयुग मार्किट तक रोड शो करती आई है। इस बार भी भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का रोड शो दोपहर दो बजे बजरिया गुरूद्वारे से शुरू होगा। यह रोड शो घंटाघर से अनाज मंडी से चौपला बाजार होते हुए शहीद पथ नवयुग मार्किट में समाप्त होगा।
महानगर भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि भाजपा के इस रोड शो में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के साथ ही प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी, नंद किशोर गुर्जर, धर्मेश तोमर, एमएलसी दिनेश गोयल के साथ ही महापौर सुनीता दयाल, पूर्व महापौर आशा शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। अतुल गर्ग का कदम कदम पर व्यापारी समाज एवं अन्य लोग स्वागत करेंगे।
दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा का रोड शो कांगे्रस के चुनाव कार्यालय मालीवाड़ा, अंबेडकर रोड से सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होकर अंबेडकर रोड, मालीवाड़ा चौराहा, डासना गेट, रमते राम रोड, जीटी रोड से होते हुए घंटाघर पहुंचेगा। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी ने बताया कि घंटाघर पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जायेगा। यहीं पर रोड शो समाप्त होगा। उन्होंने बताया कि रोड शो में कांग्रेस के साथ ही सहयोगी दल समाजवादी पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

दोनों रोड शो के जरिये देखा जायेगा कि रोड शो के मामले में कौन सा दल और प्रत्याशी भारी पड़ेगा। दोनों ही दल रोड शो को लेकर जोरदार तैयारियों में जुटे हैं। बुधवार की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार भी समाप्त हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *