Dainik Athah

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में बड़ा भारत का स्वाभिमान : नीरज सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर गंगा यमुना हिंडन अपार्टमेंट में समस्त सिद्धार्थ विहार निवासियों द्वारा भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य यतेंद्र नागर के संयोजन में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमहंत नारायण गिरी महराज ने की एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यूथ आइकॉन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह रहे।
मुख्य अतिथि यूथ आइकॉन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह ने विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि विकास की गंगा हर शहर हर गांव तक पहुंची है यही नहीं आने को युवाओं को जहां रोजगार मिले हैं वहीं स्वावलंबी बनते हुए अपने कारोबार भी लगाए हैं उन्होंने कहा कि आज भारत हर क्षेत्र में प्रगति और तरक्की कर रहा है प्रधानमंत्री भारत का स्वाभिमान विश्व में बड़ा है वही योगी मोदी के नेत्र में उत्तर प्रदेश ने भी हर क्षेत्र में तरक्की की है उन्होंने जनता से अपील की की भाजपा को एक बार फिर से जीतने का काम करें।

उनके पिछले लोकसभा चुनाव के जीते मतों को जो की 5 लाख था को पीछे छोड़कर इस बार नए रिकॉर्ड के साथ अतुल गर्ग जी को जिताने का आह्वान किया। भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य यतेंद्र नागर ने जनता को धन्यवाद दिया। मुख्य अतिथि नीरज सिंह एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष महंत नारायण गिरी जी को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया ।

भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य यतेंद्र नागर ने जनता को धन्यवाद दिया!
 मुख्य अतिथि नीरज सिंह एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष  महंत नारायण गिरी जी को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *