Dainik Athah

इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने धौलाना विधानसभा क्षेत्र का धुआंधार दौरा किया,डासना में निकला भव्य रोड शो

डॉली शर्मा ने लोगों से हाथ जोड़कर वोट देने की अपील

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शुक्रवार को इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने धौलाना विधानसभा क्षेत्र का धुआंधार दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गांवों यथा-खिचरा, नगला गांव, देहरा गांव, नारायणपुर, सपनावत, बझेड़ा गांव, इकलौड़ी, पष्पा, सामना, लालपुर, सौलाना, इकला और डासना आदि का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गारंटी कार्ड के बारे में लोगों को बताया और खुद के समक्ष भरवाया।
किसान न्याय की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जब सत्ता में आएगी तो किसानों के कर्ज माफ होंगे। एमएसपी की गारंटी मिलेगी और खेती से जुड़े फसल उत्पादों पर से जीएसटी हटाई जाएगी। वहीं श्रमिक न्याय की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मनरेगा में भी न्यूनतम मजदूरी 400 रुपये प्रतिदिन की जाएगी। वहीं, युवा न्याय का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हर शिक्षित युवा की पहली नौकरी पक्की होगी और 1 लाख रुपये का वेतन उन्हें दिया जाएगा।

वहीं, नारी न्याय की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हर गरीब परिवार की महिला को प्रतिवर्ष 1 लाख रुपये दिए जाएंगे। वहीं, हिस्सेदारी न्याय की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सामाजिक व आर्थिक समानता के लिए हर वर्ग और हर व्यक्ति की गिनती की जाएगी। कहीं कहीं पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग की कोरोना कालीन कमियों की ओर इशारा किया और योगी-मोदी सरकार के जुमलों की भी खिल्ली उड़ाईं।

इसी क्रम में डासना में उन्होंने एक रोड शो भी किया। जो डासना में नाले के पुल से शुरू होकर मीठा कुआ, पुरानी पैठ, दुधिया पीपल, कुरेशीयान से होकर एनएच 24 इन्डेन गैस एजेन्सी के कट से होते हुए मसूरी में आयशा पब्लिक स्कूल वाले रास्ते से सलामतुल्ला गेट और वहां से मसूरी-गुलावठी रोड तक गई। रोड शो में ढोल नगाड़े भी बज रहे थे। कार्यकतार्ओं के लगभग दर्जनाधिक वाहनों के काफिले के साथ सैंकडों लोग पैदल चल रहे थे।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फैजल हुसैन व पूर्व विधायक असलम चौधरी, सोशल आउटरीच के धौलाना अध्यक्ष व धौलाना विधानसभा कार्यालय प्रभारी कुलदीप उर्फ दीपक आत्रे, पिलखुवा कार्यालय प्रभारी संजय शर्मा गुड्डू, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक अमित शर्मा, अश्विनी कौशिक, वहीद मेम्बर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *