Dainik Athah

हाथ और साइकिल चारों खाने चित हो चुके हैं: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से स्पष्ट है कि हाथ और साइकिल चारों खाने चित हो चुके हैं। उन्होंने कहा प्रथम चरण में हुए मतदान के बाद उत्तर प्रदेश की सभी 8 सीटों पर कमल खिल चुका है। सपा और इंडी गठबंधन के झूठे प्रचार को जनता ने नकार दिया है। आम चुनाव 2024 की शुरूआत में ही इनके गठबंधन की हवा निकल गई है। इनके वादे और घोषणाएं सब झूठे और बेबुनियाद हैं। वो चाहे जिस डॉक्टर को ले आएं, लेकिन सपा गठबंधन का अब किसी डॉक्टर के पास कोई इलाज नहीं है।

उन्होंने पहले चरण के चुनाव के सफलतापूर्वक सम्पन्न होने पर चुनाव आयोग, मतदान कर्मियों, सुरक्षा बलों सहित सभी मतदाताओं का अभिनंदन करते हुए लोकतंत्र के महायज्ञ को निर्विघ्नता पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए बधाई दी एवं मतदाताओं का आभार जताया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मुरादाबाद के बूथ संख्या 249, मतदान केन्द्र बिलसोनिया इंटर कॉलेज सिविल लाईन में परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग वोटों का अंकगणित जोड़ रहे हैं, लेकिन वो भूल गए हैं की पीएम मोदी अंकगणित से नहीं बल्कि वोटर्स के साथ केमिस्ट्री बनाकर, उनके सुख दुख का ध्यान रखके, उनके हितों में योजनाएं बनाकर एक कनेक्ट बनाते हैं। इसीलिए वोटर्स उन्हें पसंद करता है। लेकिन ये बातें भ्रष्टाचार में लिप्त और परिवारवाद में मगन लोगों की समझ में नहीं आने वालीं। जिस पगड़ी के नाम पर वो आस लगाए हुए हैं, वो हमारे अपने ही हैं और वही इस ठगबंधन को इन चुनाव में ठिकाने लगाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की वो जिस चेहरे की बात कर रहे हैं वो आज इस देश की शान है। इसी चेहरे ने देश को पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यस्था बनाया है और यही चेहरा देश को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहा है। ये पीएम मोदी की लहर ही है कि जो चेहरे कल तक एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते थे वो आज सत्ता के लिए एक हो गए हैं, लेकिन जनता इस बार उन्हें ऐसा सबक सिखायेगी की ये सब फेसलेस हो जाएंगे।

उन्होंने कहा की समाजवादी पार्टी की स्थिति दयनीय हो गई है। अपनी पिछली स्थिति को कायम रखने का लिए पहले तो उसने कांग्रेस से गठबंधन किया, जिसका यूपी में अब कोई वजूद नहीं रह गया, वहीं अब उसे भ्रष्टाचार में लिप्त आम आदमी पार्टी से भी आस है। इससे यूपी में विपक्ष पर झाड़ू चलना तय हो गया है। उन्होंने कहा कि आज जो लोग किसान किसान चिल्ला रहे हैं, उन्होंने कभी उनकी परवाह नहीं की, बल्कि उनकी जमीन और मुआवजे तक पर डाका डालने का काम किया। भूपेंद्र चौधरी ने ये भी कहा कि ये मोदी इफेक्ट ही है कि जो लोग नकल कराने के लिए सेंटर तक बुक कर लेते थे वो आज पेपर लीक की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अवैध वसूली, हफ्ता वसूली और दूसरों की जमीन पर जबरन कब्जा करने का जिनका इतिहास रहा है वो अब हताश हैं, उन्हें जनता से इलेक्ट्राल (संजीवनी) मिलने की आस है, लेकिन 4 जून को जब नतीजे आएंगे तो उनको दस्त लग जाएंगे। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले आज लोकतंत्र बचाने की बात कर रहे हैं। जिनकी पार्टी तक में लोकतंत्र नहीं वो क्या लोकतंत्र बचाएंगे। जिन पार्टियों में पिता, बेटा, बेटी ही सबकुछ है, वो जनता के बारे में कभी कुछ नहीं सोच सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *