Dainik Athah

पिलखुवा की सभा के बाद सीएम योगी करेंगे गाजियाबाद में गोपनीय बैठक

  • भाजपा खेमे में नजर आने लगी घबराहट
  • बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी समेत प्रमुख पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के रहने की संभावना

अशोक ओझा
गाजियाबाद
। पहले और दूसरे चरण के चुनाव को लेकर भाजपा की घबराहट अब नजर आने लगी है। यहीं कारण है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार गाजियाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सीटों पर प्रचार ही नहीं कर रहे, बल्कि गुरुवार को गाजियाबाद में प्रमुख कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ गोपनीय बैठक कर रणनीति बनायेंगे। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह भी मौजूद रहेंगे।

दैनिक अथाह को विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ठाकुर मतदाताओं के साथ ही त्यागी एवं सैनी मतदाता इस बार भाजपा से विमुख हो रहे हैं। इससे भाजपा के रणनीतिकारों में बैचेनी व्याप्त हो गई है। क्षत्रिय समाज जहां खुलेआम पंचायतें कर रहा है, वहीं त्यागी और सैनी अंदरखाने अपनी रणनीति के तहत काम कर रहे हैं। यहीं कारण है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के साथ ही गाजियाबाद जिले में सभााएं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार को गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के पिलखुवा में तो शुक्रवार को बागपत लोकसभा क्षेत्र के मोदीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सूत्रों के अनुसार पहले और दूसरे चरण की रणनीति बनाने के लिए मुख्यमंत्री गुरुवार की शाम मेरठ रोड स्थित भाजपा प्रत्याशी के इंजीनियरिंग कॉलेज काईट में एक गोपनीय बैठक करेंगे। इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के साथ ही प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ताओं के रहने की उम्मीद है। बैठक को गोपनीय रखा जा रहा है। बैठक में दिल्ली एवं मेरठ के प्रमुख नेता भी उपस्थित रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *