Dainik Athah

मैं एक कार्यकर्ता हूं और जनता के लिए मेरे दरवाजे 24 घंटे खुले: सांगवान

मोदीनगर के गढ़ी गांव में रालोद- भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सांगवान का जोरदार स्वागत



अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
बागपत लोकसभा क्षेत्र से रालोद- भाजपा प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान ने कहा कि वे एक कार्यकर्ता है और उनके घर के दरवाजे हर व्यक्ति के लिए 24 घंटे खुले हैं। उन्होंने कहा कि रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने उनके ऊपर विश्वास जताया है इसके लिए वे आभारी हैं।


राजकुमार सांगवान मंगलवार को गढ़ी गांव में स्व. कुंवर बबेंद्र सिंह नेहरा के आवास पर पहुंचे थे जहां पर उनका बबेंद्र सिंह नेहरा के पुत्र उदित राज नेहरा के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर विधायक डा. मंजू शिवाच एवं मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि इस समय प्रत्याशी हर घर और मौहल्ले में नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता खुद को राजकुमार सांगवान समझे और घर घर दस्तक देने का काम करें। मोदीनगर विधानसभा संयोजक राम आसरे शर्मा ने कहा कि रालोद ने राजकुमार सांगवान को प्रत्याशी बनाकर क्षेत्र के हर व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने का काम किया है।

इस मौके पर बिल्डर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया के उपाध्यक्ष एवं यूपी वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने कहा कि उनके परिवार के सांगवान से 40 वर्ष पुराने संबंध है। उन्होंने कहा कि इन जैसा व्यक्ति सांसद बनेगा तो आप सभी खुद को सांसद समझौगे। उनके यहां से किसी को निराश नहीं होना होगा। उदित राज नेहरा ने सभी का स्वागत करते हुए कहा डा. राजकुमार सांगवान उनके परिवार के ही सदस्य है। कार्यक्रम में प्रिंस नेहरा, पूर्व विधायक सुदेश शर्मा, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन कृष्णवीर चौधरी, जितेंद्र चितौड़ा, रालोद जिलाध्यक्ष अमित त्यागी समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *