Dainik Athah

मोदी 400 से अधिक सीटों के साथ तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे: नड्डा

  • भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहुंचे रामपुर- धामपुर
  • कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग के विचारधारा से प्रभावित है और कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मोहम्मद अली जिन्ना की कही बातों का अनुसरण किया है।
  • मोदी कहते हैं. भ्रष्टाचार हटाओ और इंडी अलायंस वाले कहते हैं. भ्रष्टाचारी को बचाओ: जेपी नड्डा
  • पहले सूपी का मतलब उत्पीड़न और पक्षपात था, आज यूपी का मतलब उम्मीद और मतलब प्रगति है

अथाह संवाददाता
रामपुर/ धामपुर।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के रामपुर और धामपुर में आयोजित जनसभाओँ को संबोधित किया और प्रदेश की जनता से भारी बहुमत से प्रदेश की सभी की सभी सीटों पर एनडीए को विजयी बनाने की अपील की। इस कार्यक्रम में उनके साथ मंच पर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया, उत्तर प्रदेश के उप.मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री जयंत प्रताप सिंह राठौड़, संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी, मौजूदा सांसद और रामपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों का उल्लेख किया और देश की सुदृढ़ होती आर्थिक स्थिति को मोदी की गारंटी का अद्वितीय उदाहरण बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति से देश को सिर्फ भाजपा ही बचा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है। विपक्ष के शासन में रामपुर की जनता अत्यंत त्रस्त और दयनीय स्थिति में थी, महिलाएं, व्यापारी सुरक्षित नहीं थे, परन्तु भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इस माफियाराज को खत्म कर रामपुर में सुरक्षित वातावरण स्थापित कियाए परिणामस्वरूप रामपुर विकास के पथ पर अग्रसर है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 400 पार करके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए रामपुर से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी को विजयी बनाना अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव देश को विकसित करने और मोदी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का चुनाव है। जनता की विचारधारा में बदलाव हुआ है और सरकार के प्रति विश्वास बना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा को पूरी तरह बदल दिया। पहले देश में धर्म और जाति के नाम पर तुष्टीकरण की राजनीति होती थी और वोटबैंक एवं अलगाव की राजनीति पर जोर दिया जाता था। मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की संकल्पना के साथ विकास की राजनीति शुरू की है।

भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जब विपक्ष ने देश को जाति के नाम पर बांटने का प्रयास कियाए तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता, नारीशक्ति पर ध्यान केंद्रित करते हुए देश की नींव को मजबूत करने पर जोर दिया। की अर्थव्यवस्था 10 वर्षों में 11वें स्थान से उठकर पांचवें स्थान पर आ गई है। 2027 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घमंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री का संकल्प भ्रष्टाचार हटाओ है, वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन कहता है. भ्रष्टाचार बचाओ। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में बोफोर्स घोटाला, अगस्ता घोटाला, पनडुब्बी, कोयला, हेलिकाप्टर, 2जीए 3जी सहित कई घोटाले किए। अखिलेश यादव, लालू,

स्टालिन, हेमंत, ममता और केजरीवाल सहित घमंडिया गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। घमंडिया गठबंधन के सभी नेता या तो बेल पर है या जेल में। कांग्रेस ने जल, थल और पाताल सहित हर लोक में घोटाला किया है। घमंडिया गठबंधन के सभी नेता अपने.अपने परिवार को बचाने की राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *