Dainik Athah

भाजपा के खिलाफ मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे छात्र: अखिलेश यादव

  • जेएनयू में जीतने वाले छात्रों को दी बधाई


  • अथाह ब्यूरो
    लखनऊ।
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय नई दिल्ली छात्र संघ चुनाव में जीत पर छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पीडीए की एकजुटता ने समेकित रूप से सभी महत्वपूर्ण पदों पर जीत हासिल की।
    यादव ने कहा भाजपा समर्थित एबीवीपी को भारी अंतर से हराया है। दलित अध्यक्ष सहित सभी विजयी पदाधिकारियों और उन्हें चुनने वाले सजग, सतर्क मतदाता विद्यार्थियों को भी बहुत बधाई। जेएनयू की नकारात्मक छवि बनाने वालों को आगे भी यूँ ही हराते रहने व देशहित में सकारात्मक राजनीति का झंडा फहराते रहने के लिए शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि जेएनयू के छात्रों की तरह देश भर के युवा आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा राज में फैली ‘अभूतपूर्व बेरोजगारी’, पेपर लीक होने की वजह से कहीं नौकरी न मिलने की हताशा और इलेक्टोरल बॉण्ड के रूप में फैले भाजपा के अथाह भ्रष्टाचार को हमेशा के लिए दूर करने के लिए, महंगी पढ़ाई और चतुर्दिक महंगाई से त्रस्त अपने परिवारों और आसपास के लोगों को भी भाजपा के खिलाफ मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। साथ ही इस बार लोकसभा व अन्य चुनावों में युवा मतदान स्थल पर आखिरी क्षण तक फर्जी मतदान पर सजग निगाह रखे।
    इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम के सीलबंद होने तक ईवीएम मशीन रखने के स्थान तक मशीनों के सुरक्षित पहुँचने तक ईवीएम के गोदामों पर 24 घंटे हर तरफ से चतुर्दिक चौकीदारी करने, किसी को ईवीएम गोदामों के आसपास फटकने न देने के लिए लामबंद रहने और मतगणना के दिन सक्रिय रहकर हर तरह से नजर रखने व चुनाव परिणाम आने व जीत का सर्टिफिकेट न मिल जाने तक डटे रहने का काम करें। इस सजगता से ही लोकतंत्र की रक्षा की जा सकती है और जनता के हित में सकारात्मक परिणाम आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *