Dainik Athah

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल): रोमांचक मुकाबले में वीवीआईपी उप्र ने छत्तीसगढ़ वारियर्स को 16 रन से हराया

अथाह संवाददाता
गे्रटर नोएडा।
इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के रोमांचक मुकाबले में वीपीआईपी उत्तर प्रदेश की टीम ने छत्तीसगढ़ वारियर्स को 16 रन से हरा दिया।
ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक अंतर्राष्टÑीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के गुरुवार को खेले गये लीग मैच में सुरेश रैना के नेतृत्व वाली वीवीआईपी उत्तर प्रदेश ने छत्तीसगढ़ वारियर्स को 16 रन से हराया। वीवीआईपी उत्तर प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाये। पवन नेगी ने 83, रजत भाटिया ने 37, रोहित प्रकाश ने 29 रन बनाये। छत्तीसगढ़ वारियर्स के गुरकीरत व कलीम खान ने तीन तीन विकेट लिये।

जवाब में छत्तीसगढ़ वारियर्स की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी। नमन ओझा ने 72, गुरकीरत ने 37, जतिन ने 31 रन का योगदान दिया। वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के मोनू कुमार ने चार, मोफू ने तीन विकेट लिये। मैन आॅफ द मैच पुरस्कार पवन नेगी को प्राप्ति त्यागी व पार्थ अरोरा द्वारा दिया गया। मैच के दौरान बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, सुमन त्यागी, वीवीआईपी के एमडी विभोर त्यागी, वैभव त्यागी के साथ ही सचिन अरोरा, सोनू, दीपक त्यागी, मनोज आदि मौजूद रहे।

बढ़ रहा है दिन प्रतिदिन रोमांच
आईवीपीएल में अब दिन प्रतिदिन रोमांच बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां अंतर्राष्टÑीय क्रिकेटर मैच में बोलिंग और बेटिंग से धमाल मचा रहे हैं तो दूसरी तरफ दर्शकों की संख्या भी बढ़ रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *