Dainik Athah

Devika Skypers Society में बिजली, पानी और लिफ्ट बंद होने पर भड़के लोग।

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद । राजनगर एक्सटेंशन की Devika Skypers Society में मेंटिनेंस स्टाफ लापता हो गया। इससे सोसायटी की बिजली, पानी और लिफ्ट सब बंद हो गए। गुस्साए निवासियों ने सिहानी गेट थाने में हंगामा किया। पीड़ितों ने मेंटिनेंस विभाग के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोसायटी निवासी सुमित मल्होत्रा, पंकज त्यागी, चंद्रशेखर यादव, ओमप्रकाश गुप्ता आदि ने बताया कि सोसायटी के 18 सुरक्षाकर्मियों को पिछले छह माह से वेतन नहीं मिल रहा है। शनिवार की सुबह सोसायटी के सुरक्षाकर्मी अनशन पर बैठे थे। रविवार को मेंटिनेंस के अधिकारियों को भी यहां से हटा लिया गया है। जाने से पहले मेंटिनेंस के कर्मचारी बिजली, पानी और लिफ्ट सब बंद कर गए।

सुमित मल्होत्रा ने बताया कि टावर-2 के सामने सीवर का पानी जमीन से निकल रहा है। जनरेटर पर धुएं की चिमनी नहीं लगी है। सोसायटी में आरडब्ल्यूए नहीं बनाई गई है। एडवांस में मेंटिनेंस चार्ज दिया जा रहा है। इसके बाद भी Devika Skypers Society के कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया। काफी दिन से सोसायटी में सफाई नहीं हो रही है। दो अज्ञात युवक सोसायटी में घूम रहे हैं। प्रदर्शन करने पर वह उन्हें धमकी देते हैं। इस संबंध में मेंटिनेंस और बिल्डर कंपनी के अधिकारी से बात करने की कोशिश की गई, मगर उनका नंबर बंद था। रविवार को लोग सिहानी गेट थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *