Dainik Athah

IPL-13: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ शुरु होगी जंग

19 सितंबर से 10 नवंबर तक होंगे IPL-13 मुकाबले, प्लेऑफ और फाइनल के मुकाबलों के स्थलों की बाद में होगी घोषणा

मुंबई। IPL-13 की शुरुआत्त 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ ड्रीम शुरू होगा। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण आईपीएल का इस बार UAE में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आय़ोजन किया जा रहा है।
आईपीएल की संचालन परिषद ने टूर्नामेंट के शुरु होने में 13 दिन शेष रहते रविवार को इस कार्यक्रम की घोषणा की। पहला मुकाबला पिछले संस्करण की दो फाइनलिस्ट टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।

IPL-13 टूर्नामेंट की 19 सितंबर को शुरुआत के बाद 20 सितंबर को दुसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। 21 सितंबर को तीसरा मुकाबला दुबई में ही सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। चौथा मुकाबला 22 सितंबर को शारजाह में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। 23 सितंबर को अबु धाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टक्कर मुंबई इंडियंस से होगी।

IPL-13

यह भी पढ़े: Triumph: लॉन्च करने जा रही है Rocket 3 GT

आईपीएल में 10 बार एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। दो मैचों वाले दिन पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े तीन बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरु होगा। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजाह में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। लीग दौर के कुल 56 मैचों का आखिरी मैच तीन नवम्बर को शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। प्लेऑफ और फाइनल के स्थलों की घोषणा बाद में की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *